उर्फी जावेद ने ऐसी चीज से बनाई ड्रेस, लोग कह रहे कुछ और भी दिख रहा है, वीडियो

उर्फी जावेद ने ना तो किसी कपड़े का इस्तेमाल किया है और ना ही अपने हाथों का, इस बार उर्फी ने बांस की टोकरी से तैयार की गई ड्रेस पहनी है।

New Delhi, Mar 11 : उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है, वो समय-समय पर फैशन को लेकर नये-नये प्रयोग करती रहती है, हर बार लोगों को अपनी अतरंगी फैशन च्वासेज की वजह से शॉक करती रहती है, उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों के होश उड़ा दिये हैं, एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो उन्होने कुछ देर पहले ही पोस्ट किया है।

Advertisement

लोगों का सिर चकरा दिया
उर्फी जावेद का नया वीडियो देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है, उर्फी ने इस बार किसी कपड़े का नहीं बल्कि एक वस्तु का इस्तेमाल किया है, जिससे उन्होने अपनी नई ड्रेस तैयार करवाई है, एक्ट्रेस ने इस बार जिस चीज का इस्तेमाल किया है, उसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा, या शायद सोच भी नहीं सकते।

Advertisement

इस चीज से बनाई नई ड्रेस
आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने ना तो किसी कपड़े का इस्तेमाल किया है और ना ही अपने हाथों का, इस बार उर्फी ने बांस की टोकरी से तैयार की गई ड्रेस पहनी है, उनका ये अजीबो-गरीब प्रयोग लोगों का ध्यान खींच रहा है, लोग ये सोचने पर मजबूर हो रहे हैं कि ऐसा अजीब ख्याल उनके दिमाग में आता कहां से है।

Advertisement

वीडियो वायरल
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुरुआत में उर्फी जावेद ने सिर्फ बांस को टोकरी की तस्वीर दिखाई है, लेकिन कुछ देर बाद आप देख सकते हैं कि उर्फी ने उन बांस की टोकरियों को तोड़-मरोड़ कर एक ड्रेस में तब्दील कर दी है, urfi javed (1) उर्फी ने इस ड्रेस के नीचे स्किन कलर के अंतरवस्त्र पहने हुए हैं, जिसकी वजह से ये ड्रेस हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग लग रही है।