सतीश कौशिक केस में नया एंगल, मौत से पहले ‘वांटेड’ बिजनेसमैन की पार्टी में शामिल हुए थे एक्टर!

होली वाले दिन सतीश कौशिक दिल्ली में थे और एक फॉर्म हाउस में पार्टी कर रहे थे, बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने वहां से कुछ दवाएं बरामद की है।

New Delhi, Mar 11 : बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक का निधन 8 मार्च को हार्ट अटैक की वजह से हो गई, मौत से कुछ घंटों पहले वो होली पार्टी में शामिल हुए थे, पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसमें एक बड़ा खुलासा हुआ है, रिपोर्ट के अनुसार जिस पार्टी में सतीश थे, वहां एक वांटेड बिजनेसमैन भी मौजूद था, पुलिस ने मेहमानों की लिस्ट खंगाली, जिसमें एक उद्योगपति का नाम सामने आया है, जिस पर कई केस पहले से दर्ज हैं।

Advertisement

फॉर्म हाउस पर मिली एक दवा
इंडियन एक्सप्रेस के जनसत्ता में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, होली वाले दिन वो दिल्ली में थे और एक फॉर्म हाउस में पार्टी कर रहे थे, बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने वहां से कुछ दवाएं बरामद की है, सूत्रों का दावा है कि ये पार्टी एक बड़े उद्योगपति ने रखी थी, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

Advertisement

मैनेजर ने बताया कैसे हुई मौत
सतीश कौशिक की मौत के बाद मीडिया ने उनके मैनेजर से बात की, satish kaushik उन्होने कहा पार्टी के बाद सतीश कौशिक रात करीब 9.30 बजे सो गये थे, फिर देर रात 12.10 बजे उनकी तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होने दम तोड़ दिया।

Advertisement

जावेद अख्तर की पार्टी में भी हुए थे शामिल
सतीश कौशिक 7 मार्च को जावेद अख्तर तथा शबाना आजमी के घर पर होली पार्टी में भी शामिल हुए थे, जिसमें और भी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे थे, इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, सतीश कौशिक के यूं चले जाने से उनके दोस्त अनुपम खेर काफी दुखी हैं, वो उनकी अंतिम यात्रा में भी रोते दिखे थे।