DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने अपने ही पिता पर लगाये संगीन आरोप, प्रखर श्रीवास्तव का सवाल वायरल

स्वाति मालीवाल ने कहा कि उनके पिता उन्हें पीटते थे, जिससे बचने के लिये वो पलंग के नीचे छिप जाती थी, स्वाति ने कहा कि वो स्कूल की चौथी क्लास तक अपने पिता के साथ रही, तब ऐसा कई बार हुआ।

New Delhi, Mar 13 : दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल के एक बयान ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है, दरअसल स्वाति ने शनिवार को कहा था कि उनके पिता ने बचपन में उनकी पिटाई की थी, यौन उत्पीड़न किया था, आइये पूरा मामला आपको बताते हैं कि आखिर क्यों उनके बयान पर नई बहस शुरु हो गई है।

Advertisement

पिता पीटते थे
स्वाति मालीवाल ने कहा कि उनके पिता उन्हें पीटते थे, जिससे बचने के लिये वो पलंग के नीचे छिप जाती थी, स्वाति ने कहा कि वो स्कूल की चौथी क्लास तक अपने पिता के साथ रही, तब ऐसा कई बार हुआ, लेकिन अब उनके इस बयान से विवाद खड़ा हो गया, उनके पूर्व पति ने इन बयानों को खारिज किया है, उन्होने कहा कि स्वाति को खुद पहल करते हुए अपना लाई डिटेक्टर टेस्ट कराना चाहिये, ताकि सच सामने आ सके।

Advertisement

प्रखर का तंज
अब इस पूरे मामले पर चर्चित टीवी पत्रकार तथा लेखकर प्रखर श्रीवास्तव ने भी ट्वीट कर स्वाति मालीवाल पर गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने स्वाति के ही एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें साफ लिखा है कि वो अपने पिता पर गर्व करती हैं।

Advertisement

क्या लिखा है
प्रखर ने ट्वीट में लिखा है, फिर ये कौन से पिता थे, जिन पर आप 2016 तक गर्व कर रही थी, मुझे ये विश्वास है कि कोई भी बेटी पिता के बारे में झूठ नहीं बोलती, फिर वो झूठ कौन सा है, आज वाला या 2016 वाला, जवाब देना होगा, क्योंकि आपने दुनिया के सबसे पवित्र रिश्ते को कठघरे में खड़ा किया है, उनके इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं, ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

Advertisement