3-4 महीने के लिये क्रिकेट से दूर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, केकेआर की बढ गई चिंता

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस अय्यर को चलने में कठिनाई हो रही है, और वो कई आईपीएल मैच मिस कर सकते हैं, अगर उनकी सर्जरी होती है, तो वो 3 से 4 महीने तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं।

New Delhi, Mar 14 : टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अहमदाबाद टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गये, इस टेस्ट से बाहर हो गये थे, इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से भी टीम इंडिया से बाहर हो गये हैं, लेकिन अब उनका आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों में भी खेलना संदिग्ध लग रहा है, साथ ही ऐसा भी हो सकता है कि वो आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो जाएं, श्रेयस चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी के लिये भी नहीं उतरे, क्योंकि उन्हें बैक की समस्या थी, उनकी जगह रविन्द्र जडेजा ऊपर बल्लेबाजी के लिये आये।

Advertisement

चलने में कठिनाई
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस अय्यर को चलने में कठिनाई हो रही है, और वो कई आईपीएल मैच मिस कर सकते हैं, अगर उनकी सर्जरी होती है, तो वो 3 से 4 महीने तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। ये खबर टीम इंडिया के लिये बुरी खबर साबित हो सकता है।

Advertisement

पीठ के नीचे दर्द
श्रेयस अय्यर इससे पहले अपनी पीठ की समस्या के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के 3 मैच नहीं खेल पाये थे, Shreyas Iyer ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच केलिये टीम से बाहर हो गये थे, हालांकि उन्होने वापसी की, दूसरे तथा तीसरे टेस्ट मैच में खेले, चौथे टेस्ट में भी टीम में शामिल थे, लेकिन बल्लेबाजी के लिये नहीं उतरे।

Advertisement

केकेआर के लिये झटका
ये खबर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये भी एक बड़ा झटका है, क्योंकि वो इस टीम के कप्तान हैं, फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में उन्हें 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। श्रेयस की कप्तानी में केकेआर पिछले सीजन में शीर्ष 4 में जगह बनाने में सफल नहीं रही थी, ऐसे में अगर श्रेयस अय्यर इस टीम के लिये पूरे सीजन नहीं खेल पाये, तो टीम को नये कप्तान की घोषणा करनी होगी, आईपीएल 2023 के लिये अब केकेआर के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित को जल्द से जल्द नई रणनीति बनानी होगी।