18 मार्च से अगले 3 महीने इन 3 राशियों की मौज, शनि कराएंगे राजा जैसी ऐश

18 मार्च को शनि अपनी ही राशि कुंभ में शक्तिशाली होकर भ्रमण करने जा रहे हैं, इस दौरान 3 राशियों पर खूब कृपा बरसाएंगे, इस अवधि में इन राशि के जातकों को धनलाभ तथा तरक्की के योग बन रहे हैं।

New Delhi, Mar 15 : ज्योतिष के मुताबिक समय-समय पर ग्रहों का राशि परिवर्तन होता है, जो कुछ राशियों के लिये शुभ तो कुछ के लिये अशुभ प्रभाव डालता है, ग्रहों का चाल का प्रभाव राशियों के जातकों पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही रुप में देखा जा सकता है, आपको बता दें कि 18 मार्च को शनि अपनी ही राशि कुंभ में शक्तिशाली होकर भ्रमण करने जा रहे हैं, इस दौरान 3 राशियों पर खूब कृपा बरसाएंगे, इस अवधि में इन राशि के जातकों को धनलाभ तथा तरक्की के योग बन रहे हैं, आइये इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

मकर- ज्योतिष के अनुसार शनि का पावरफुल होना मकर राशि के जातकों की किस्मत बदलने वाला है, इस दौरान घर की आर्थिक स्थिति मजबूत होगा, ऐसे में आर्थिक रुप से भी सहयोग मिलने की संभावना है, मानसिक तनाव से जल्द मुक्ति मिलेगी, आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है, शनि का पावरफुल भ्रमण इस समय मेहनत का फल दिलाएगा, निवेश से लाभ मिलेगा। व्यापार, लोहा, तेल, पेट्रोलियम पदार्थ से जुड़े मामलों में धनलाभ हो सकता है, इतना ही नहीं आने वाले 3 महीने इस राशि के जातकों के लिय खूब लाभदायक होने वाले हैं।

Advertisement

कुंभ- इस राशि के जातकों के लिये भी शनि का पावरफुल भ्रमण लाभदायी रहने वाला है, शनि अपनी ही स्वराशि में भ्रमण करने जा रहे हैं, शनि आपकी ही गोचर कुंडली में शश महापुरुष राजयोग बनाने जा रहे हैं। इस दौरान मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, दांपत्य जीवन में भी परेशानियां दूर हो सकती है, व्यापार में लाभ होगा, अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं।

Advertisement

तुला – इन राशि वालों के लिये भी आने वाला समय अनुकूल रहने वाला है, शनि आपकी गोचर कुंडली में केन्द्र त्रिकोण राजयोग बनाने जा रहे हैं, ऐसे में आध्यात्म, विचारक, रिसर्च, डॉक्टर, वैज्ञानिक आदि से जुड़े लोगों के लिये समय अच्छा है, साथ ही शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में पैसा लगाने के लिये भी ये समय अनुकूल बताया जा रहा है, प्रेमन संबंधों में सफलता मिल सकती है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)