ये चांद सा रोशन चेहरा… उर्फी जावेद के संस्कारी लुक ने लोगों को किया हैरान, वीडियो

उर्फी जावेद का ये वीडियो नया नहीं है, लेकिन इस तरह के पोस्ट एक्ट्रेस ने शायद ही कभी पहले किया हो, इस वीडियो में उर्फी जावेद किसी पार्टी या फिर गेट टूगेदर में बैठी नजर आ रही है, उनके लुक ने सभी को चौंका दिया है।

New Delhi, Mar 15 : उर्फी जावेद अपनी अजब-गजब फैशन की वजह से चर्चा में बनी रहती है, वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा कपड़ों तथा अतरंगी स्टाइल की वजह से खबरों में बनी रहती है, उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है, समय-समय पर कुछ नया तथा बोल्ड पोस्ट करती रहती हैं। अब उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनकी पर्सनैलिटी से बिल्कुल अलग है, उर्फी के इस रुप को देखकर लोग हैरान हैं।

Advertisement

घूंघट में उर्फी जावेद
उर्फी जावेद का ये वीडियो नया नहीं है, लेकिन इस तरह के पोस्ट एक्ट्रेस ने शायद ही कभी पहले किया हो, Urfi-Javed (1) इस वीडियो में उर्फी जावेद किसी पार्टी या फिर गेट टूगेदर में बैठी नजर आ रही है, उनके लुक ने सभी को चौंका दिया है, एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है, सिर पर घूंघट ले रखा है, ये संस्कारी लुक खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

फैंस हार रहे दिल
उर्फी जावेद को इस तरह पूरे कपड़ों में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को यकीन ही नहीं हो रहा है कि urfi javed (1) ये वही एक्ट्रेस है, जो आये दिन अधनंगे कपड़ों में नजर आती है, उर्फी जावेद ने इस वीडियो के साथ बैकग्राउंड में चांदनी रात… गाना लगया है, जो वीडियो को और भी रोचक बना रहा है।

Advertisement

शादी पर यही गाना बजे
उर्फी जावेद ने कहा है कि वो चाहती हैं कि उनकी शादी पर यही गाना बजे, एक्ट्रेस के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब रिक्ट कर रहे हैं, कमेंट्स तथा लाइक्स की बरसात हो रही है, सभी उनके इस नये अवतार की तारीफ कर रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें