सिगरेट पीती अनन्या, तो कुर्सी पर लेटी इस हसीना ने इंटरनेट पर लगाई आग, लोग कर रहे खूब कमेंट्स

अब सिगरेट पीती अनन्या पांडे की तस्वीरें देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मेरी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती।

New Delhi, Mar 16 : सोशल मीडिया पर इस समय बॉलीवुड की दो तस्वीरों ने धूम मचा रखी है, एक अनन्या पांडे की, तो दूसरी तापसी पन्नू की, दोनों तस्वीरें बिल्कुल अलग-अलग है, अनन्या पांडे की तस्वीर जहां उनके एक निजी पारिवारिक कार्यक्रम से निकल कर आई है, तो वहीं तापसी की तस्वीर उनकी फिल्म हसीन दिलरुबा-2 के सेट से आई है, दोनों तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, अनन्या पांडे इसलिये अचानक सुर्खियों में है, कि सोशल मीडिया पर उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे के मेहंदी समारोह में उनकी ध्रूमपान करते हुए तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गई है।

Advertisement

मेरी अनन्या ऐसी
24 साल की अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू किया था, हालांकि उनका करियर ग्राफ उम्मीद के मुताबिक नहीं उठ पाया, उनकी आखिरी फिल्म लाइगर जबरदस्त फ्लॉप रही, इस फिल्म में ऑडियंस ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
अब सिगरेट पीती अनन्या की तस्वीरें देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मेरी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती, एक ने लिखा बकवास मुझे ये नहीं पता था, वो इतनी सुंदर है,  उसके इतने प्यारे होंठ हैं, विश्वास नहीं होता कि वो धूम्रपान करती है। एक यूजर ने लिखा, ये हैरानी की बात है कि अनन्या हेल्थ को लेकर काफी कॉन्शियस है, मेरा अनुमान है कि शायद वो अपनी भूख कम करने के लिये ऐसा करती है, अनन्या की अगली फिल्म ड्रीम गर्ल-2 है, जिसमें वो आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।

Advertisement

तापसी ने लुभाया दिल
इस बीच तापसी पन्नू आगरा में हसीन दिलरुबा 2 की शूटिंग कर रही हैं, विक्रांत मैसी तथा सनी कौशल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, तापसी ने साड़ी में फिल्म से सेट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो नीली साड़ी में नजर आ रही हैं, कुर्सी पर अधलेटी अवस्था में हैं, फैंस ने तस्वीर को खूब पसंद किया है, फिल्म की शूटिंग के एक हफ्ते के शेड्यूल के लिये तापसी आगरा में है, फिल्म में इस बार लव ट्राएंगल सनी कौशल की वजह से होगा, पिछले पार्ट में हर्षवर्धन राणे थे, फिल्म इस साल ओटीटी पर रिलीज होगी।