हार्दिक पंड्या ने कप्तान बनते ही लिया बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी को करेंगे प्लेइंग 11 से बाहर

हार्दिक पंड्या ने मैच से पहले ही साफ कर दिया है कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ईशान किशन और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे, ऐसे में धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है।

New Delhi, Mar 17 : टीम इंडिया तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा, इस मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कप्तानी हार्दिक पंड्या संभालेंगे, वनडे प्रारुप में ये पहला मौका होगा, जब हार्दिक पंड्या कप्तानी करते दिखेंगे, उनकी कप्तानी में एक धाकड़ बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल लग रहा है।

Advertisement

ये खिलाड़ी होगा बाहर
हार्दिक पंड्या ने मैच से पहले ही साफ कर दिया है कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ईशान किशन और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे, KL Rahul ऐसे में धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है, ईशान किशन विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं, जिसकी वजह से केएल राहुल को टीम में जगह मिलना मुश्किल लग रहा है।

Advertisement

टेस्ट सीरीज से भी कटा था पत्ता
केएल राहुल इस समय काफी खराब फॉर्म में चल रहे हैं, हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी, KL Rahul1 उन्होने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों की 3 पारियों में 20, 17 और 01 का स्कोर किया था, इस खराब प्रदर्शन के बाद राहुल को प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, राहुल अब वनडे सीरीज मे भी बेंच पर बैठे नजर आ सकते हैं।

Advertisement

वनडे सीरीज के लिये टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रविन्द्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेन्द्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट।