अमिताभ बच्चन की इकलौती बेटी इस एक्टर पर हो गई थी फिदा, इस वजह फिल्मी दुनिया से रही दूर

कॉफी विद करण शो में श्वेता बच्चन ने अपने बचपन के प्यार का खुलासा किया था, श्वेता ने करण जौहर के एक सवाल के जवाब में अपने पसंदीदा एक्टर सलमान खान को बताया था।

New Delhi, Mar 17 : महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही है, श्वेता बच्चन के माता-पिता दोनों दिग्गज एक्टर रहे, लेकिन उन्होने कभी खुद फिल्म इंडस्ट्री में हाथ नहीं आजमाया, हालांकि श्वेता अपने पैरेंट्स के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थी, जहां वो एक एक्टर को अपना दिल दे बैठी थी।

Advertisement

इस एक्टर पर लट्टू थी श्वेता
कॉफी विद करण शो में श्वेता बच्चन ने अपने बचपन के प्यार का खुलासा किया था, श्वेता ने करण जौहर के एक सवाल के जवाब में अपने पसंदीदा एक्टर सलमान खान को बताया था, फिर करण जौहर ने उनसे पूछा था कि सलमान तुम्हारा टीनएज क्रश भी था ना, तो महानायक की बेटी ने जवाब में हां कहा था। इसके साथ ही श्वेता बच्चन ने ये भी बताया था कि अभिषेक उनके लिये सलमान की वो कैप भी लेकर आये थे, जो उन्होने मैने प्यार किया के दौरान पहनी थी।

Advertisement

कैप साथ लेकर सोती थी
श्वेता बच्चन ने करण जौहर के शो में अपने टीनएज क्रश पर बात करते हुए कहा था कि वो रात में उस कैप को साथ लेकर सोती थी, श्वेता ने ये भी बताया, जब फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी, तब वो बोर्डिंग स्कूल में थी, तब ज्यादा फिल्में देखना अलाउड नहीं था, तो उन्होने टेप रिकॉर्डर की मदद से पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया था, फिर हर रात को सलमान की आवाज सुनती थी।

Advertisement

इसलिये फिल्मों से दूर हुई श्वेता
श्वेता बच्चन ने फिल्मों में डेब्यू ना करने को लेकर अपने एक राइटअप में लिखा था, श्वेता ने बताया था कि स्कूल टाइम में उन्होने एक थिएटर में हिस्सा लिया था, वहां परफॉरमेंस के दौरान वो डायलॉग भूल गई, जिसके बाद से उनके दिल में एक्टिंग को लेकर डर बैठ गया था, बस इसी के बाद उन्होने फिल्मी दुनिया से दूर ही रहने का फैसला कर लिया था।