पत्तों वाली नई साड़ी में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया जलवा, खूब वायरल हो रही तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा इन वायरल तस्वीरों में कभी अपनी गर्दन झूलाते तो कभी बालों को लहराते हुए इठला रही है, मलाइका अरोड़ा ने कमाल के लुक्स पर नेटीजन्स खूब आहें भरते दिख रहे हैं।

New Delhi, Mar 17 : 49 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस से नई हिरोइनों को मात देने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें वायरल होती रहती है, इन तस्वीरों में मलाइका ब्लैक एंड व्हाइट पत्तों वाली साड़ी में नजर आ रही है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

इठला रही
मलाइका अरोड़ा इन वायरल तस्वीरों में कभी अपनी गर्दन झूलाते तो कभी बालों को लहराते हुए इठला रही है, मलाइका अरोड़ा ने कमाल के लुक्स पर नेटीजन्स खूब आहें भरते दिख रहे हैं, इन तस्वीरों में मलाइका ने ब्लैक कलर का ब्लाउज कैरी किया है, एक्ट्रेस की साड़ी का पल्ला कपड़े का ना होकर बल्कि पत्तियों का बना हुआ है, मलाइका के इस लुक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

निजी जिंदगी को लेकर चर्चा
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों और काम से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती है, मलाइका फिलहाल एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, ऐसे में अकसर ही दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
मलाइका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने फिल्मों में ना के बराबर काम किया है, मलाइका फिल्मों में आइटम डांस के लिये फेमस रही है, उनका छैंया छैंया से लेकर मुन्नी बदनाम सबसे पॉपुलर सांग हैं, हालांकि फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस टीवी रिएलिटी शोज में बतौर जज तथा एंडोर्समेंट से मोटी कमाई करती है।