कॉमेडियन ख्याली के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज, काम दिलाने के बहाने होटल बुलाया, फिर

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की शिकायत के बाद कॉमेडियन के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

New Delhi, Mar 17 : टीवी शो द लॉफ्टर चैलेंज से पहचान बनाने वाले कॉमेडियन ख्याली के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है, रिपोर्ट के मुताबिक 25 साल की महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस का कहना है कि ये मामला 3 दिन पहले एक होटल में हुई है, जहां कॉमेडियन ख्याली ने नौकरी देने के बहाने लड़की तथा उसकी एक दोस्त को जयपुर के एक होटल में बुलाया था।

Advertisement

रेप का आरोप
पुलिस को जो लिखित शिकायत मिली है, उसके मुताबिक कॉमेडियन ख्याली ने युवती को होटल में बुलाया, फिर युवती और उसकी दोस्त को जबरन बीयर पिलाई, इसके बाद नशे की हालत में युवती के साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाया।

Advertisement

मामले की हो रही जांच
रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की शिकायत के बाद कॉमेडियन के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है, woman फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है, सिर्फ जांच की बात कह रही है।

Advertisement

कॉमेडी शो
आपको बता दें कि ख्याली ने टीवी शो द लॉफ्टर चैलेंज से पहचान बनाई थी, इसके बाद उन्हें कुछ और टीवी कार्यक्रमों में काम मिला, हालांकि उनका करियर उम्मीद के मुताबिक आगे नहीं बढ सका, लेकिन अब इस मामले को लेकर वो फिर से सुर्खियों में हैं।