नौकर को काम से निकाला, तो सिरफिरे ने 15 गाड़ियों पर फेंका तेजाब, पूरा मामला

मैक्सब्लिस व्हाइट हाउस के अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने बताया कि रामराज बीते 6-7 सालों से यहां गाड़ियां साफ करने का काम करता था, निवासियों ने बुधवार को उसके काम से नाखुश होकर निकाल दिया, जिससे वो गुस्से में था।

New Delhi, Mar 17 : राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स को सोसाइटी के निवासियों ने नौकरी से निकाल दिया, जिससे आहत होकर उस शख्स ने पार्किंग में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया, वहीं ये पूरा घटनाक्रम पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, ये घटना नोएडा सेक्टर 75 के मैक्सब्लिस व्हाइट हाउस सोसाइटी की है।

Advertisement

यूपी का रहने वाला
रिपोर्ट के अनुसार सेक्टर 75 मैक्सब्लिस व्हाइट हाउस में यूपी के हरदोई का रहने वाला रामराज कार सफाई का काम करता था, वो रोजाना सुबह-सुबह कार को साफ कर देता था, ताकि लोग अपने ऑफिस जा सके, हाल ही में सोसाइटी के लोगों ने उसे नौकरी से हटा दिया। निवासियों का कहना है कि वो काम ठीक से नहीं करता था।

Advertisement

गाड़ी साफ करने का काम
मैक्सब्लिस व्हाइट हाउस के अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने बताया कि रामराज बीते 6-7 सालों से यहां गाड़ियां साफ करने का काम करता था, निवासियों ने बुधवार को उसके काम से नाखुश होकर निकाल दिया, जिससे वो गुस्से में था, बुधवार सुबह वो पार्किंग में गया और वहां खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया, आशीष ने बताया कि बुधवार सुबह जब लोगों ने देखा, तो उनकी गाड़ियां क्षतिग्रस्त थी, सीसीटीवी चेक करने पर रामराज गाड़ियों पर तेजाब डालते दिखा, जिसके बाद उन्होने पुलिस में शिकायत दी।

Advertisement

पुलिस ने भेजा जेल
गाड़ियों पर तेजाब डालने के कारण उनके शीशे खराब हो गये हैं, गुरुवार को सोसाइटी के गार्ड्स ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, थाना 113 के प्रभारी जितेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस गई थी, आरोपित फरार था, सोसाइटी में मौजूद सुरक्षा गार्ड्स की मदद से उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, निवासियों में से किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो वायरल हो रहा है।