सूरत नहीं बल्कि इस वजह से रीना रॉय से की थी शादी, तलाक के सालों पर मोहसिन खान ने तोड़ी चुप्पी

मोहसिन खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होने एक्ट्रेस रीवा रॉय से उनकी खूबसूरती के चलते प्यार नहीं किया था, बल्कि उनकी सीरत देखी थी।

New Delhi, Mar 17 : रीना रॉय अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ लव अफेयर और निजी जिंदगी के लिये भी खूब चर्चा में रही है, शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनका रिश्ता किसी से छिपा हुआ नहीं था, लेकिन ये प्यार नाम नहीं ले सका, जिसके बाद रीना ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली, वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर पाकिस्तान शिफ्ट हो गई, लेकिन जल्द ही इस रिश्ते का भी अंत हो गया, अब दशकों बाद इस टूटे रिश्ते पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने दिल की बात कही है।

Advertisement

सूरत नहीं इंसान की सीरत देखी- मोहसिन
हाल ही में मोहसिन खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होने एक्ट्रेस रीवा रॉय से उनकी खूबसूरती के चलते प्यार नहीं किया था, बल्कि उनकी सीरत देखी थी, उन्होने ये भी कहा कि उन्होने शादी से पहले रीना रॉय की कोई फिल्म भी नहीं देखी थी, क्योंकि वो फिल्में देखना पसंद नहीं करते थे, सिवाय अमिताभ बच्चन के, हालांकि खुद भी मोहसिन खान फिल्मों में काम कर चुके हैं, वो बंटवारा, फतह, गुनहगार कौन, प्रतिकार, साथी और महानता जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

Advertisement

कोई पछतावा नहीं
इसी इंटरव्यू में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने ये भी माना कि उन्हें एक्ट्रेस रीना रॉय से शादी को कोई पछतावा भी नहीं है। Reena Roy आपको बता दें कि साल 1983 में शादी के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया, करीब 10 साल बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया, रीना वापस भारत लौट आई।

Advertisement

बेटी की कस्टडी पाने के लिये लड़ाई
मालूम हो कि रीना और मोहसिन की एक बेटी भी है, तलाक के बाद रीना की बेटी पाकिस्तान में ही थी, जिसकी कस्टडी पाने के लिये उन्हें कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी, अब रीना अपनी बेटी के साथ भारत में रहती है, तो मोहसिन खान दूसरी शादी कर चुके हैं, और पाकिस्तान के कराची में रहते हैं।