स्ट्रगल के दिनों को राजपाल यादव ने किया याद, बताया सिर्फ 500 रुपये के लिये किया था ये काम

राजपाल यादव ने अपनी पहचान बनाने के लिये खूब स्ट्रगल किया है, उनके मुताबिक स्ट्रगल टाइम में पैसे होते नहीं थे, 3-4 लोग एक साथ एक कमरे में रहा करते थे।

New Delhi, Mar 18 : एक्टर राजपाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है, अपनी एक्टिंग के बलबूते उन्होने खास पहचान बनाई है, दर्शकों के दिल में खास जगह पाई है, कुछ दिनों पहले राजपाल जी5 फिल्म अर्द्ध में नजर आये थे, जिसमें वो पैसों और एक्टिंग के लिये महिला का रुप ले लेता हैं, इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था। राजपाल ने स्ट्रगल के दिनों का एक मजेदार किस्सा हाल ही में सुनाया है।

Advertisement

स्ट्रगल के दिन
राजपाल यादव ने अपनी पहचान बनाने के लिये खूब स्ट्रगल किया है,  उनके मुताबिक स्ट्रगल टाइम में पैसे होते नहीं थे, 3-4 लोग एक साथ एक कमरे में रहा करते थे, जहां भी ऑडिशन देने जाते थे, तो चारों एक साथ जाते थे।

Advertisement

पेसर पर मैसेज
उन्होने बताया कि एक बार संडे के दिन हम सभी दोस्त घर पर थे, इतने में हमारे पेजर पर मैसेज आया कॉल बैक, घर के नीचे ही पीसीओ था, तो उस पर नंबर पर जाकर फोन किया, सामने से किसी ने बोला कि मुंबई के सूचक बंगले में शूटिंग चल रही है, इस शूटिंग के लिये 4 लोगों की जरुरत है, शूटिंग में कुछ नहीं करना है, बस हंसना है।

Advertisement

500 रुपये मिले
राजपाल यादव के मुताबिक हम चारों दोस्त तुरंत बस पकड़कर सूचक बंगले में पहुंच गये, वहां 10-15 लोग थे, उस सीन में एक व्यक्ति को डायलॉग बोलना था, बाकी हम सभी को सिर्फ ठहाके लगाकर हंसना था, इस वक्त हंसने के लिये हमें प्रति व्यक्ति 500 रुपये मिले थे, हम सभी दोस्त खुश हो गये, 2 घंटे शूटिंग के बाद हम चारों दोस्त घर लौटे, जमकर पार्टी की थी।