विराट कोहली पर चढा नाटू नाटू का खुमार, वानखेड़े में करने लगे स्टेप, वीडियो

विराट कोहली के नाटू-नाटू पर डांस का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, एक फैन ने लिखा यही कारण है कि विराट कोहली सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं, एक और फैन ने लिखा क्या फुटवर्क है।

New Delhi, Mar 18 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पहले वनडे मैच में शांत रहा, वो काफी सस्ते में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में पवेलियन लौट गये, हालांकि इसके बावजूद सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं, जिसमें आरआरआर फिल्म की ऑस्कर विनिंग सांग पर नाटू नाटू का हुक स्टेप करते दिख रहे हैं, वीडियो को फिल्म के ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है।

Advertisement

वीडियो वायरल
विराट कोहली के नाटू-नाटू पर डांस का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, एक फैन ने लिखा यही कारण है कि विराट कोहली सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं, एक और फैन ने लिखा क्या फुटवर्क है। Virat Kohli2 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में विराट कोहली की बल्लेबाजी की बात करें, तो 189 रनों के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही, ईशान किशन के जल्दी आउट होने के बाद विराट कोहली नंबर तीन पर आये, उन्हें मिशेल स्टार्क ने आउट किया, विराट 9 गेंदों में 4 रन बनाकर चलते बने।

Advertisement

टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे
पिछले कुछ समय से आलोचना का सामना कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, नाबाद 75 रन की पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचाया, KL Rahul मैन इन ब्लू ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है, केएल राहुल जब बल्लेबाजी के लिये आये, तो टीम का स्कोर 3 विकेट पर 16 रन था, कुछ देर बाद ही शुभमन गिल भी आउट हो गये, 39 पर टीम का स्कोर 4 विकेट हो गया था, हालांकि केएल राहुल ने धैर्यपूर्ण पारी खेली, 92 गेंदों में 75 रनों की नाबाद पारी खेली, उन्होने रविन्द्र जडेजा (नाबाद 45) के साथ 6ठें विकेट के लिये 180 रनों की शानदार साझेदारी की।

Advertisement

शमी की शानदार गेंदबाजी
कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, मोहम्मद शमी (3 विकेट) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने मेहमान टीम को सिर्फ 35.4 ओवरों में 188 रनों पर समेट दिया, सिराज को भी 3 विकेट मिले, TEam india 24 चोटिल डेविड वॉर्नर के स्थान पर मिचेल मार्श ने 65 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली, लेकिन बाकी कंगारु बल्लेबाज फ्लॉप रहे, शमी के अलावा सिराज ने भी 3 विकेट हासिल किये।

https://twitter.com/ClanofGriffin/status/1636754845742034946

Advertisement