नेशनल हाइवे पर यू-ट्यूबर ने गैंग के साथ मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

एक पुलिस अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि एक वायरल वीडियो में दोस्तों के एक समूह के साथ अपनी कार की छत पर खड़ा देखा गया था, उसने कहा कि वो जन्मदिन मना रहे थे।

New Delhi, Mar 18 : दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को यू-ट्यूबर प्रिंस को एक वायरल वीडियो के बाद गिरफ्तार किया है, इस वायरल वीडियो में यूट्यूबर को कथित तौर पर उन्हें और उनके दोस्तों को अपनी कारों के सनरुफ से बाहर खड़े होकर हंगामा करते देखा जा सकता है, इस  कारण रास्ते में ट्रैफिक भी बाधित हुआ, ये घटना पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर के पास एनएच-24 पर हुई थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया, पुलिस ने बताया कि ये मामला पिछले साल नवंबर का है।

Advertisement

जन्मदिन मना रहे थे
एक पुलिस अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि एक वायरल वीडियो में दोस्तों के एक समूह के साथ अपनी कार की छत पर खड़ा देखा गया था, उसने कहा कि वो जन्मदिन मना रहे थे। पुलिस ने कहा कि ये वारदात पिछले साल 16 नवंबर को हुई थी, वीडियो तब शूट किय गया था, जब प्रिंस और उनके दोस्त पूर्वी दिल्ली के शकरपुर जा रहे थे, वीडियो में प्रिंस और उनके दोस्तों को बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान अपनी गाड़ियों को रोककर ट्रैफिक जाम करते देखा जा सकता है।

Advertisement

आरोपियों की पहचान की जा रही
पुलिस द्वारा ऑनलाइन प्रारित किये जा रहे वीडियो का संज्ञान लेने के बाद आईपीसी की धारा 279 (तेज गति में गाड़ी चलाना), 283 (खतरा, बाधा या किसी भी सार्वजनिक तरीके से चोट पहुंचाना), traffic ethnol car (3) और 290 (सार्वजनिक उपद्रव के लिये) के तहत केस दर्ज किया गया है, अधिकारियों ने कहा कि वायरल वीडियो के अन्य सदस्यों की पहचान की जा रही है।

Advertisement

रील बनाते वीडियो वायरल
3 दिन पहले गुरुग्राम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार से कुछ लोग रील बनाते हुए सड़क पर नोट उड़ा रहे थे, सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ, तो लोगों ने कार्रवाई की मांग की, बाद में पुलिस ने अब रील बनाने वाले युवकों पर केस दर्ज कर लिया है, वीडियो फेमस यू-ट्यूबर जोरावर सिंह कलसी का था, गुरुग्रामा डीएलएफ गोल्फकोर्स के अंडर पास में जोरावर सिंह कलसी ने अपने सहयोगियों के साथ एक वीडियो शूट किया था, जिसमें वो नकली नोट उड़ा रहा था।