हवा में लहराते बाल, बलखाती कमर, मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर उतर लूट ली महफिल, वीडियो

मलाइका अरोड़ा को कुछ समय पहले एक फैशन शो में रैंप वॉक करते देखा गया था, दरअसल ये मौका फैशन डिजाइनर विक्रम फड़निस के फैशन शो का था, जिसमें मलाइका शो स्टॉपर बनी थी।

New Delhi, Mar 21 : बॉलीवुड की फिटेस्ट और बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक मलाइका अरोड़ा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, ये एक्ट्रेस कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है, आज भी लोग उनके दीवाने हैं, खासतौर से मलाइका को हर दिन योगा क्लास के बाहर पैपराजी वीडियोज के जरिये स्पॉट करते हैं, एक्ट्रेस को बाल ही में पूरे हेयर-मेकअप और खूबसूरत कपड़ों में स्पॉट किया जाता है, जब उन्होने एक फैशन शो में रैंप वॉक की, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

रैंप वॉक करती नजर आई मलाइका
मलाइका अरोड़ा को कुछ समय पहले एक फैशन शो में रैंप वॉक करते देखा गया था, malaika arora (1) दरअसल ये मौका फैशन डिजाइनर विक्रम फड़निस के फैशन शो का था, जिसमें मलाइका शो स्टॉपर बनी थी, मलाइक रैंप पर डिजाइनर के साथ उतरी, अपने लुक तथा अदाओं से लोगों को घायल कर दिया।

Advertisement

खास अंदाज में आई नजर
आप इस वीडियो में खुद भी देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा एक ब्लैक शिमरी फुल लेंथ ड्रेस में रैंप पर डिजाइनर के साथ उतरी है, इस ड्रेस में एक ब्लाउस तथा स्कर्ट है, साथ ही फुल स्लीव्स है, जो गले में एक कॉलर की डिजाइन भी दे रही है। Malaika arora मलाइका अरोड़ा के लहराते बाल और रैंप वॉक करते हुए नजर आ रही हैं, बलखाती कमर पर फैंस का दिल घायल हो रहा है। लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

प्री हनीमून
मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने एक इंटरव्यू की वजह से भी चर्चा में थी, arjun malaika जहां एक्ट्रेस ने अपने और ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के शादी के प्लान के बारे में बाती की थी, एक्ट्रेस ने कहा था कि वो फिलहाल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि दोनों इस समय अपने प्री हनीमून फेज में हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें