चेन्नई वनडे में इन खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, आर-पार के मूड में कप्तान रोहित

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे स्क्वाड का हिस्सा रहे वॉशिंगटन सुंदर को इस मैच में मौका दिया जा सकता है, कुलदीप यादव का खेले गये दो मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है, उन्होने सिर्फ पहले मैच में 1 विकेट हासिल किया था।

New Delhi, Mar 22 : चेन्नई में आज भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा, ऑस्ट्रेलिया की पूरी कोशिश रहेगी कि टेस्ट सीरीज हारने के बाद वनडे सीरीज तो कम से कम अपने नाम कर ही ले, पिछले मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रह था, जिसकी वजह से भारतीय टीम को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी, ऐसे में तीसरे वनडे में टीम में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Advertisement

सुंदर को मिलेगा टीम में मौका
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे स्क्वाड का हिस्सा रहे वॉशिंगटन सुंदर को इस मैच में मौका दिया जा सकता है, कुलदीप यादव का खेले गये दो मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है, उन्होने सिर्फ पहले मैच में 1 विकेट हासिल किया था, Kuldeep yadav जबकि दूसरे मैच में मेहमान टीम का एक भी विकेट नहीं गिरा, ऐसे में तीसरे वनडे में कप्तान वॉशिंगटन सुंदर को मौका दे सकते हैं, क्योंकि सुंदर बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सकते हैं।

Advertisement

तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगा भारत
पहले 2 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने कहर बरपाया है, चेन्नई में बारिश की संभावना दिख रही है, अगर बारिश होती है, तो तेज गेंदबाजों को पिच से अच्छी खासी मदद मिल सकती है, Umran Malik इसी वजह से टीम इंडिया में 3 तेज गेंदबाज खेलते नजर आ सकते हैं। सिराज तथा शमी के अलावा उमरान मलिक को मौका मिल सकता है, इनकी जगह अक्षर पटेल को टीम से बाहर रखा जा सकता है, क्योंकि पटेल के बल्ले से रन तो निकल रहे हैं, लेकिन गेंदबाजी में पैनापन नजर नहीं आ रहा है।

Advertisement

सूर्या का क्या होगा
दूसरे वनडे में 10 विकेट से मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा हमें श्रेयस अय्यर की वापसी के बारे में पता नहीं है, उसकी जगह खाली है, तो हम सूर्या को ही उतारेंगे, उसने सीमित ओवरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, Suryakumar Yadav मैं कई बार कह चुका हूं कि जिसमें क्षमता है, उसे मौके मिलेंगे पिछले दो मैचों में वो जल्दी आउट हो गया, लेकिन उसे 7, 8 या 10 मैच लगातार देने होंगे, ताकि वो ज्यादा सहज हो सके, टीम प्रबंधन का काम खिलाड़ियों को मौके देना है, जब लगे कि वो सहज नहीं है, या रन नहीं बन रहे, तब इसके बारे में सोचेंगे, अभी हम उस रास्ते पर नहीं हैं।