डिंपल के प्यार में पागल थे सनी देओल, एक्ट्रेस की बेटियां कहती थी छोटे पापा

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता नाम तो नहीं ले सका, क्योंकि सनी अपनी पत्नी पूजा को तलाक नहीं देना चाहते थे, और ना ही डिंपल ने राजेश खन्ना से तलाक लिया था।

New Delhi, Mar 23 : बॉलीवुड में कई ऐसी लव स्टोरीज है, जो बेहद चर्चित हैं, हालांकि इन रिश्तों ने नाम नहीं लिया, इन्हीं में से एक कहानी सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की है, कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन इनका रिश्ता किसी मुकाम तक नहीं पहुंचा।

Advertisement

इन फिल्मों में साथ काम
दोनों की नजदीकियां फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान शुरु हुई, फिर दोनों ने मंजिल-मंजिल, आग का गोला, गुनाह, नरसिम्हा, जैसी फिल्मों में साथ काम किया, दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया, आपको बता दें कि ये वो दौर था, जब डिंपल कपाड़िया शादी करने मां बनने के बाद वापस फिल्मों में लौटी थी।

Advertisement

पति के खिलाफ जाकर फैसला
डिंपल कपाड़िया ने फिल्मों में कमबैक का फैसला पति राजेश खन्ना के खिलाफ जाकर लिया था, वो शादी के कुछ सालों बाद ही राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थी, क्योंकि काका नहीं चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम करें, वो चाहते थे कि डिंपल घर संभाले और बच्चों की परवरिश करें, लेकिन डिंपल को ये मंजूर नहीं था, इसी बात को लेकर वो अपने पति से अलग रहने लगी, बहरहाल सनी देओल से नजदीकी के चलते डिंपल खूब सुर्खियों में रही, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी जब डिंपल से मिलने उनके घर जाया करते थे, तो उनकी दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी उन्हें छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थी।

Advertisement

रिश्ता नाम नहीं ले सका
सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता नाम तो नहीं ले सका, क्योंकि सनी अपनी पत्नी पूजा को तलाक नहीं देना चाहते थे, और ना ही डिंपल ने राजेश खन्ना से तलाक लिया था, फिर भी दोनों लंबे समय तक रिश्ते में रहे, 2017 में दोनों का साथ हॉलीडे मनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले एक बस स्टॉप पर बैठे हुए थे।