लग्जरी कार, करोड़ों के बंगले, कंगना रनौत ने कमाये खूब पैसे, इतनी संपत्ति की है मालकिन

कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज में होती है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये 15 से 17 करोड़ रुपये चार्ज करती है।

New Delhi, Mar 23 : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्ररी में खास मुकाम बनाया है, कंगना की गिनती ऐसी एक्ट्रेस में होती है, जो अपने दम पर फिल्म को हिट करा सकती है, थलाइवी, पंगा, धाकड़ जैसी फिल्मों ने उनकी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, कंगना फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी हिरोइनों में से एक है, आज कंगना के जन्मदिन पर आइये उनकी नेटवर्थ जानते हैं।

Advertisement

टोटल नेटवर्थ
कंगना रनौत की नेटवर्थ करीब 124 करोड़ रुपये है, kangana वो हर महीने औसतन 1 करोड़ से ज्यादा कमाती है, उनकी सलाना आय 15 करोड़ रुपये है, कंगना फिल्मों के अलावा एंडोर्समेंट और प्रोडक्शन हाउस से भी करोड़ों रुपये कमाती है, बीते कुछ साल में उनकी संपत्ति में जबरदस्त वृद्धि देखी गई है।

Advertisement

एक फिल्म के लिये इतना चार्ज
कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज में होती है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये 15 से 17 करोड़ रुपये चार्ज करती है, इतना ही नहीं थलाइवी के लिये उन्होने 22 करोड़ रुपये की फीस ली थी, जो अब तक किसी भी भारतीय एक्ट्रेस को एक फिल्म के लिये दी गई सबसे ज्यादा रकम है।

Advertisement

मोटी कमाई
फिल्मों के अलावा कंगना को विज्ञापनों से भी मोटी कमाई होती है, वो एक एड के लिये 3 से 3.5 करोड़ चार्ज करती है, फिलहाल वो सिग्नेचर मास्टरपीस डिएगो, आदित्य बिरला ग्रुप के लिवा, इमामी बोरोप्लस, खादिम और फैशन डिजाइनर अनीता डोगरा के ग्लोबल देसी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर है।

करोड़ों की संपत्ति
कंगना ने प्रॉपर्टी और रियल एस्टेट में खूब निवेश किया है, अपने होमटाउन मनाली के पास मंडी में उन्होने 30 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है, 7600 स्क्वायर फुट में बने इस हिल साइड कॉटेज स्टाइल बंगले में 8 बेडरुम है, जिसमें जिम, योग रुम के अलावा फायर स्पेस भी बना है, ताकि सर्द रातों से बचा जा सके, इसके अलावा मुंबई के पाली हिल इलाके में उन्होने तीन मंजिला बिल्डिंग खरीदी है, 3075 स्क्वायर फुट में बने इस बंगले में भी 5 बेडरुम है, 2017 में खरीदे इस बंगले की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये आंकी गई है। एक्ट्रेस में मुंबई में ही अपना शानदार ऑफिस और प्रोडक्शन हाउस भी बनाया है, उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स है, पाली हिल्स में बने उस स्टूडियो को शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है, इस पर कंगना ने कुल 48 करोड़ रुपये खर्च किये हैं। इसके अलावा कंगना को लग्जरी गाड़ियों का भी खूब शौक है, उनके पास बीएमडबल्यू 7 कार है, जिसकी कीमत 1.35 करोड़ है, साथ ही मर्सिडीज बेंज भी है, जो 75 लाख रुपये की है।