पत्नी की गंदी लत से परेशान था पति, गुस्से में रात में ले ली जान, फिर रची साजिश

पत्नी की हत्या के बाद पति ने मामले को दबाने के लिये साजिश भी रची, इसे आकाशीय बिजली से मौत बताने का ढोंग भी किया, लेकिन पुलिसिया जांच में बातें खुलकर सामने आ गई।

New Delhi, Mar 24 : शराब ऐसी चीज है, जो आये दिन घर में कलेश करवाती है, पति-पत्नी में झगड़े होते रहते हैं, लेकिन शराब को लेकर उपजे इस विवाद की कहानी पूरी तरह अलग है, क्योंकि यहां शराब की लत से पत्नी नहीं बल्कि पति परेशान था, इसी वजह से पति ने पत्नी की जान ले ली, हत्या की ये वारदात यूपी के बांदा की है, पुलिस ने जब हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया, तो कातिल पति ही निकला, कातिल पति ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसकी शराबी पत्नी आये दिन शराब के नशे में धुत होकर झगड़ा करती थी, इसी बात से परेशान पति ने गला दबाकर उसकी जान ले ली।

Advertisement

हत्या के बाद साजिश
पत्नी की हत्या के बाद पति ने मामले को दबाने के लिये साजिश भी रची, इसे आकाशीय बिजली से मौत बताने का ढोंग भी किया, लेकिन पुलिसिया जांच में बातें खुलकर सामने आ गई, कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि पति ने ही पत्नी की जान ले ली है। ये मामला बांदा जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र के बघेला बारी का है, यहां 20 मार्च को एक महिला का खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई थी, आशंका जताई गई कि आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत हुई है।

Advertisement

पोस्टमॉर्टम से खुला भेद
मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया, फिर मामले की जांच में जुट गई, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कड़ाई से पूछताछ की, तो महिला के पति ने अपना जुर्म कबूल लिया, पति ने बताया कि आये दिन महिला शराब पीकर पति से झगड़ती थी, पैसे की मांग करती थी, जिससे तंग आकर पति ने उसकी जान ले ली।

Advertisement

आरोपित पति गिरफ्तार
अपर पुलिस अधीक्षक बांदा ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपित पति को जेल भेज दिया है, arrested1 अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ब्रजरानी उम्र 30 साल की हत्या का खुलासा किया गया है, मृतका शराब की आदी थी, शराब पीकर पति से रोजाना झगड़ा करती थी, इसी बात से परेशान पति प्यारेलाल ने उसकी हत्या कर दी।