परिणीति चोपड़ा से शादी करने वाले हैं राघव चड्ढा?, आप सांसद का जवाब वायरल, वीडियो

राघव चड्ढा से बार-बार रिपोर्टर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लेकर सवाल करते रहे, जिसके बाद उन्होने कहा मैंने आपसे कहा कि आप राजनीति पर सवाल कीजिए, परिणीति पर नहीं।

New Delhi, Mar 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा तथा आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी की खबर है, एक रिपोर्टर ने आम आदमी पार्टी नेता से इस बारे में सवाल भी पूछा, जिसका उन्होने मुस्कुरा कर जवाब दिया, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आइये इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

राघव से पूछा गया सवाल
न्यूज एजेंसी एएनआई के एक रिपोर्टर ने राघव चड्ढा से सवाल पूछा कि आपको एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ देखा गया, उनके साथ आपकी शादी की भी खबरें आ रही है, क्या आप जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, राघव ने इस सवाल के जवाब में कुछ नहीं कहा, वो सिर्फ मुस्कुरा कर अपनी गाड़ी की ओर बढ गये।

Advertisement

राजनीति पर सवाल कीजिए, परिणीति पर नहीं
राघव चड्ढा से बार-बार रिपोर्टर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लेकर सवाल करते रहे, जिसके बाद उन्होने कहा मैंने आपसे कहा कि आप राजनीति पर सवाल कीजिए, परिणीति पर नहीं, फिर वो आगे बढते हुए कहते हैं कि जब शादी करेंगे, तो इसकी जानकारी सबको ही देंगे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग राघव चड्ढा की मुस्कुराहट पर चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

रेस्टोरेंट के बाहर दिखे थे दोनों साथ
आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा गुरुवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच करने गये थे, उसी दिन दोनों ने बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में साथ डिनर भी किया, इसी दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर लोग सवाल पूछने लगे कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है, तो वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि कहीं परिणीति राजनाति में तो नहीं एंट्री कर रही। आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात के बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं आई है, परिणीति की ओर से भी इस विषय पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। डिनर पर गये एक्ट्रेस परिणीति और राघव एक ही तरह के कपड़ों में नजर आये, इसे लेकर भी कयासों का बाजार गर्म है।

Advertisement