अमृतपाल साधु बनकर दिल्ली में घूम रहा, पुलिस ने शुरु किया नया अभियान

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दावा किय है कि हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को सूचना दे दी थी, लेकिन पंजाब पुलिस ने शाहाबाद पहुंचने में डेढ दिन लगा दिये।

New Delhi, Mar 25 : वारिस पंजाब दे के प्रमुख खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की 8वें दिन भी तलाश जारी है, इस बीच पंजाब पुलिस की कुछ टीमों दिल्ली पहुंची है, आईएसबीटी कश्मीरी गेट में पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी लगी है, जिसे अभी वायरल नहीं किया गया है, पुलिस सूत्रों के अनुसार इन सीसीटीवी में अमृतपाल साधु के भेष में दिख रहा है।

Advertisement

ज्वाइंट ऑपरेशन
जिसके बाद दिल्ली पुलिस तथा पंजाब पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन दिल्ली में शुरु किया है, सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दावा किय है कि हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को सूचना दे दी थी, amritpal (2) लेकिन पंजाब पुलिस ने शाहाबाद पहुंचने में डेढ दिन लगा दिये। पंजाब पुलिस अमृतपाल को जालंधर वाली साइड में तलाश रही थी, अमृतपाल शाहाबाद में रोटी खा रहा था, हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि हमें जब सूचना मिली, तो हमने तुरंत पंजाब पुलिस को बता दिया, लेकिन मोस्ट वांटेड के मामले में भी पंजाब पुलिस सुस्ती दिखा रही है, हरियाणा पुलिस अमृतपाल का डेफिनेट लिंक बता रही है, पंजाब पुलिस यहां तक नहीं आ रही, इससे पंजाब सरकार के राजनीतिक ड्रामे का पता चलता है।

Advertisement

इंदौर में व्यक्ति गिरफ्तार
इंदौर में सुक्खा नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, कुरुक्षेत्र में पकड़ी गई महिला बलजीत कौर के फोन से इसी व्यक्ति को फोन किया गया था, शुरुआती जांच में पता चला है कि सुक्खा अमृतसर का रहने वाला है, पिछले कुछ समय से इंदौर में रह रहा था।

Advertisement

बलजीत कौर के घर रुका था
आपको बता दें कि अमृतपाल 19 मार्च की रात कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में महिला बलजीत कौर के घर रुका था, उसकी शाहाबाद और कुरुक्षेत्र बस स्टैंड की सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुकी है, Baljit amrit वहीं दूसरी तरफ पुलिस अमृतपाल की खोज उत्तराखंड में कर रही है, मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को देहरादून में दबिश दी गई, यहां से एक महिला को हिरासत में लिया गया है, बताया जा रहा है कि ये महिला अमृतपाल सिंह के साथ सोशल मीडिया पर बीते एक साल से जुड़ी हुई थी।