कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरों से नहीं हट रही नजरें

फिल्म किस-किस को प्यार करुं में एली अवराम को सबसे ज्यादा नोटिस किया गया था, वो कपिल की पत्नी के किरदार में थी, लेकिन तब से अब तक उनका लुक काफी बदल चुका है।

New Delhi, Mar 25 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म किस-किस को प्यार करुं, तो आपको याद ही होगा, इस फिल्म से कपिल ने डेब्यू किया था, फिल्म में कपिल की 3-3 पत्नियां थी, इसी फिल्म में एली अबराम भी नजर आई थी, अब एली को देखकर लोग दंग हो रहे हैं, दरअसल उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है।

Advertisement

अलग अंदाज
शुक्रवार शाम को एली अवकाम को मुंबई में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उनका अंदाज देखकर लोगों की नजरें उनसे हट ही नहीं रही थी, पहले से ज्यादा हॉट एंड बोल्ड हो चुके एली बेहद ग्लैमरस लग रही थी, एक बार तो लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
फिल्म किस-किस को प्यार करुं में एली अवराम को सबसे ज्यादा नोटिस किया गया था, वो कपिल की पत्नी के किरदार में थी, लेकिन तब से अब तक उनका लुक काफी बदल चुका है, एली पहले भी बोल्ड अवतार में इवेंट या अवॉर्ड शो में नजर आती रही है, लेकिन इस बार उनके स्टाइल पर लोग फिदा दिख रहे हैं। डीप क्लीवेज फ्लान्ट करती बैकलेस आउटफिट में एली खूब पोज दे रही है, उनका हेयरस्टाइल भी काफी यूनिक था, यही वजह है कि लोग उन्हें पहचानने में धोखा खा रहे हैं।

Advertisement

बोल्डनेस के चर्चे
वैसे एली अवराम किस-किस को प्यार करुं के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्हें वो सफलता नहीं मिली, जिसकी उन्हें तलाश थी, एली मिकी वायरस, नाम शबाना, फ्रॉड सईयां, जबरिया जोड़ी में दिखी, वो हाल ही में फिल्म गुड बाय में भी नजर आई थी।