कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने खोया आपा, कांग्रेस कार्यकर्ता को लगाया थप्पड़, वीडियो

इस दौरान एक कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिये उनके एकदम करीब पहुंच जाता है, इस पर वो उसे थप्पड़ मारते दिख रहे हैं, रिपोर्ट के अनुसार पार्टी कार्यकर्ता आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिये टिकट मांगने के लिये वहां पहुंचे थे।

New Delhi, Mar 25 : कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया एक विवाद में पड़ते नजर आ रहे हैं, पूर्व सीएम सिद्धारमैया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बीते शुक्रवार का है, इस वीडियो में वो बंगलुरु में अपने आवास के बाहर एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं, वीडियो में सिद्धारमैया अपने आवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। उनके समर्थक तथा पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

कार्यकर्ता को लगाया थप्पड़
इस दौरान एक कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिये उनके एकदम करीब पहुंच जाता है, इस पर वो उसे थप्पड़ मारते दिख रहे हैं, रिपोर्ट के अनुसार पार्टी कार्यकर्ता आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिये टिकट मांगने के लिये वहां पहुंचे थे, इसी दौरान ये घटना हुई, हालांकि वीडियो में वो नेता कोई गलत रिएक्शन देता नजर नहीं आ रहा है, जिसे सिद्धारमैया ने थप्पड़ मारा था, अब इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

टिकट की मांग
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरिहर विधानसभा सीट से विधायक एस रामप्पा के समर्थक पूर्व सीएम के आवास के बाहर जमा हुए थे, वो उनके लिये टिकट मांग रहे थे, कुछ ही देर में वहां पर भीड़ ज्यादा हो गई, Congress जब पूर्व सीएम सिद्धारमैया घर से बाहर निकले, तो समर्थकों ने उनको घेर लिया, इस बीच उन्होने आपा खो दिया, एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया, इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठे और चलते बने।

Advertisement

बीजेपी ने बना लिया मुद्दा
दूसरी ओर बीजेपी ने इस मामले को तुरंत लपक लिया है, साथ ही सिद्धारमैया के इस व्यवहार की निंदा की है, पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया है, वहीं इस विवाद से अलग पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि वो कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में मैसूरु में अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र वरुणा से चुनाव लड़ सकते हैं, उन्होने ये भी कहा कि उनके समर्थक उन्हें एक और निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिये कह रहे थे, लेकिन उन्होने अभी इस बारे में सोचा नहीं है।