बाल-बाल बची अतीक अहमद की जान, सामने आया वीडियो, पलट सकता था वैन

अतीक अहमद को ला रहे यूपी पुलिस के काफिले पर सभी की नजरें बनी हुई थी, वजह है कि अतीक ने खुद ही एनकाउंटर का डर जाहिर किया था, जेल से निकलते ही अतीक अहमद ने कहा था कि मुझे इनका प्रोग्राम मालूम है, ये मुझे मारना चाहते हैं।

New Delhi, Mar 27 : उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपित माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा था, 26 मार्च को गुजरात से अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस का काफिला चली, सोमवार तड़के एमपी के शिवपुरी से पहले बीच सड़क पर अतीक के काफिले को रोक दिया गया, इस दौरान अतीक जिस पुलिस वैन में बैठा था, उसका दरवाजा खुला, पहले वैन से पुलिस वाले उतरे फिर पीछे से अतीक अहमद को उतारा।

Advertisement

एनकाउंटर का डर
अतीक अहमद को ला रहे यूपी पुलिस के काफिले पर सभी की नजरें बनी हुई थी, वजह है कि अतीक ने खुद ही एनकाउंटर का डर जाहिर किया था, जेल से निकलते ही अतीक अहमद ने कहा था कि मुझे इनका प्रोग्राम मालूम है, ये मुझे मारना चाहते हैं, इसलिये जब सोमवार सुबह अतीक अहमद के काफिले को रोकने की खबरें आई, तो सभी चौंकन्ने हो गये।

Advertisement

वॉशरुम के लिये उतरा अतीक
काफिले के साथ कुछ मीडिया हाउस की टीम भी चल रही है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अतीक अहमद के काफिले को एमपी के शिवपुरी से करीब 30 किमी पहले रोका गया, काफिला रुकने के बाद पहले पुलिस वाले गाड़ी से उतरे, फिर काला कपड़ा और सफेद पगड़ी बांधे अतीक अहमद गाड़ी से उतरा, इस दौरान पूर्व सांसद ने हाथ भी हिलाया। अतीक को वॉशरुम जाना था, जिसके बाद काफिले को बीच सड़क पर रोका गया, इस दौरान चारों तरफ पुलिस के जवान तैनात थे, गाड़ी से उतरने के बाद अतीक वॉशरुम के लिये गया, नादेड़ के बाद पहली बार अतीक के काफिले को रोका गया था, इस दौरान मीडिया ने अतीक से बात करने की कोशिश की, मीडिया ने उनसे पूछा कि उन्हें किसी बात का डर है, तो उन्होने कहा काय का डर।

Advertisement

काफिले से टकराई गाय
शिवपुरी जिले की सीमा में प्रवेश करते ही अतीक अहमद की वैन गाय से टकराई, जिसमें गाय की मौत हो गई, बताया जा रहा कि वैन से टकराकर गाय कुछ दूर उछलकर गिरी, जिसके बाद पूरे काफिले को रोक दिया गया, गाय की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि अतीक का वैन पलट सकता था, हालांकि वो सुरक्षित है।

Advertisement