एयरलाइन, अस्पताल, शानदार एक्टर ही नहीं सफल बिजनेसमैन भी हैं राम चरण, इतनी संपत्ति के मालिक

रामचरण को एक्टिंग के अलावा कारों का भी शौक है, उनके पास एक से बढकर एक महंगी कारों का कलेक्शन है, एक्टर के पास रोल्स रॉयस फैंटम जैसी लग्जरी कार है, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये है।

New Delhi, Mar 27 : देश में ऐसे कम ही एक्टर हैं, जिनकी फिल्मों का इंतजार लोगों को रहता है, इन्हीं में से एक नाम स्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण का भी है, अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है, आज उनके जन्मदिन पर हम आपको सुपरस्टार की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

Advertisement

होश उड़ा देगी बंगले की कीमत
राम चरण तथा उनके परिवार की गिनती हैदराबाद के सबसे रईस लोगों में होती है, उनकी नेटवर्थ की बात करें, तो ये करीब 13 हजार करोड़ के आस-पास है, आरआरआर स्टार हैदराबाद के जुबली हिल्स के प्राइम लोकेशन स्थित एक आलीशान बंगले में रहते हैं, जहां आज के हिसाब से सारी सुख-सुविधाएं मौजूद है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बंगले की कीमत 38 करोड़ रुपये है।

Advertisement

लग्जरी कारों के शौकीन
रामचरण को एक्टिंग के अलावा कारों का भी शौक है, उनके पास एक से बढकर एक महंगी कारों का कलेक्शन है, एक्टर के पास रोल्स रॉयस फैंटम जैसी लग्जरी कार है, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये है, इसके अलावा उनके पास 3 करोड़ रुपये की एस्टन मार्टिन वी8 कार भी है, रिपोर्ट्स के मुताबिक ये उन्हें ससुराल की ओर से उनकी शादी की एनिवर्सरी पर तोहफे में मिली थी, साथ ही वो एक रेंज रोवर के भी मालिक हैं।

Advertisement

महंगी घड़ियों का रखते हैं शौक
एक्टर को कलाई पर घड़ी बांधने का भी शौक है, उनके पास कई महंगी घड़ियां मौजूद हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण के पास 30 महंगी घड़ियों का कलेक्शन है, उनके पैस नौटिलस ब्रांड की पैटेक फिलिप घड़ी भी है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है।

एयरलाइंस के मालिक
रामचरण अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि कामयाब बिजनेसमैन भी हैं, ट्रूजेट एयरलाइंस कंपनी के चेयरमैन हैं, इस कंपनी में उन्होने 127 करोड़ रुपये का निवेश किया है, इस एयरलाइन की रोजाना 5 से 8 फ्लाइट उड़ती है, अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिये एक जगह से दूसरी जगहों पर जाने के लिये राम चरण अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं। एक्टर की हेल्थ सेक्टर में भी मौजूदगी है, उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला अपोलो लाइफ की चेयरमैन हैं, राम चरण की भी इसमें हिस्सेदारी है, आपको बता दें कि उपासना के दादा ने अपोलो की शुरुआत की थी। इसके अलावा राम चरण एक प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं, जिसका मेन ऑफिस हैदराबाद में है, इस कंपनी के तहत कई फिल्मों का निर्माण हो चुका है, 2017 में आई कैदी नंबर 150, साई रा नरसिम्हा रेड्डी और आचार्य जैसी फिल्में इसी प्रोडरक्शन हाउस के बैनर तले बनी है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राम चरण एक फिल्म के लिये करीब 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।