IPL से पहले ऋषभ पंत को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, कप्तानी को लेकर कही बड़ी बात

सौरव गांगुली ने आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि राष्ट्रीय टीम को उनकी कमी खल रही है, वो युवा है और अभी उसके भीतर काफी क्रिकेट बचा है।

New Delhi, Mar 27 : पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है, गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को क्रिकेट में वापसी के लिये पूरा समय लेना चाहिये, उन्हें किसी तरह की जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिये, आपको बता दें कि पंत रोड एक्सीडेंट में घायल हो गये थे, पिलहाल अपनी चोटों के उपचार के बाद उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

गांगुली का बयान
पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी निश्चित रुप से आगामी आईपीएल सीजन में ऋषभ पंत की कमी महसूस करेगी, rishabh pant पिछले कुछ सीजन में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे थे, वहीं सौरव गांगुली क्रिकेट निदेशक के रुप में इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं।

Advertisement

बयान से तहलका
सौरव गांगुली ने आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि rishabh pant (1) राष्ट्रीय टीम को उनकी कमी खल रही है, वो युवा है और अभी उसके भीतर काफी क्रिकेट बचा है, वो विशेष खिलाड़ी है, और उसे पूरी तरह से ठीक होने के लिये अपना पूरा समय लेना चाहिये। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं, और मैं उससे मिलूंगा बी।

Advertisement

वॉर्नर करेंगे कप्तानी
ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को टीम का कप्तान नियुक्त किया है, सौरव गांगुली 2023 सीजन से पहले दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खिलाड़ियों की फिटनेस पर काम कर रहे हैं, गांगुली ने कहा कि डेविड वॉर्नर टीम की कप्तानी के लिये काफी उत्सुक हैं, वो शानदार खिलाड़ी हैं, उन्होने काफी रन बनाये हैं, उन्हें काफी अनुभव है।