तेजस्वी यादव बने पहली बार पापा, दिलचस्प है लालू के लाल की लव स्टोरी

तेजस्वी यादव और राजश्री की लव मैरिज हुई है, बताया जाता है कि राजश्री क्रिश्चियन समुदाय से थी, इसी वजह से लालू परिवार नहीं चाहता था कि वो उनके परिवार की बहू बने, हालांकि तेजस्वी के मनाने के बाद घर वाले राजी हो गये।

New Delhi, Mar 27 : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहली बार पापा बन गये हैं, उनकी पत्नी राजश्री यादव ने एक बेटी को जन्म दिया है, सोमवार सुबह इसकी जानकारी राजद नेता ने सोशल मीडिया के जरिये दी है, उन्होने लिखा ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रुप में उपहार भेजा है, तेजस्वी तस्वीर में अपनी बेटी को गोद में लिये दिख रहे हैं।

Advertisement

दिल्ली में रह रही थी पत्नी
प्रेग्नेंसी के दौरान राजश्री यादव अपने दिल्ली स्थित आवास पर रह रही थी, वो लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थी, डॉक्टरों ने उन्हें मार्च के पहले हफ्ते में डिलीवरी कराने की डेट दी थी, हालांकि अभी मार्च का आखिरी हफ्ता चल रहा है, आपको बता दें कि तेजस्वी और राजश्री ने दिसंबर 2021 में शादी की थी, दोनों ने दिल्ली में सात फेरे लिये थे।

Advertisement

लव मैरिज
तेजस्वी यादव और राजश्री की लव मैरिज हुई है, बताया जाता है कि राजश्री क्रिश्चियन समुदाय से थी, Tejashwi5 इसी वजह से लालू परिवार नहीं चाहता था कि वो उनके परिवार की बहू बने, हालांकि तेजस्वी के मनाने के बाद घर वाले राजी हो गये, परिवार की रजामंदी के बाद इस जोड़े ने दिल्ली में शादी की थी।

Advertisement

बैंकर थी राजश्री
राजश्री का पहले नाम रेचल था, वो दिल्ली की रहने वाली हैं, उनके पिता चंडीगढ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं, राजश्री और तेजस्वी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं, शादी से पहले राजश्री मल्टीनेशनल यूनिवर्सल बैंक Barclays के साथ काम करती थी, हालांकि शादी के बाद उनहोने नौकरी से ब्रेक ले लिया।