तेजस्वी प्रकाश के ड्रेस में लगा इतना बड़ा कट, फिर भी बलखाते हुए करती रही पोज

इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश लेदर की पीले रंग की गाउन पहनी हुई है, ये गाउन ऊपर से हॉरिजेंटल नेक की है, नीचे की ओर पैर के साइड काफी ज्यादा रिवीलिंग है।

New Delhi, Mar 27 : एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है, एक्ट्रेस पीले रंग की रिवीलिंग गाउन में कैमरे के सामने पोज कर रही है, उनका नया लुक देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पीले रंग की गाउन पहनी है, जो हाई थाई स्लिट है, इसे पहनकरर एक्ट्रेस कैमरे के सामने बोल्ड पोज कर रही है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

गाउन में पोज
इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश लेदर की पीले रंग की गाउन पहनी हुई है, ये गाउन ऊपर से हॉरिजेंटल नेक की है, नीचे की ओर पैर के साइड काफी ज्यादा रिवीलिंग है, इस गाउन में पैर के साइड इतना ऊपर तक कट लगा है बावजूद तेजस्वी कैमरे के सामने लहराते हुए पोज करती नजर आ रही है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
तेजस्वी प्रकाश की इस ड्रेस में एक साइड इतना ज्यादा कट लगा है कि फैंस का उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है, एक्ट्रेस कभी पोज से तो कभी नजरों से खेलती नजर आ रही है, इन तस्वीरों में तेजस्वी ना सिर्फ कैमरे के सामने किलर पोज दे रही है, बल्कि अपनी नजरों से भी ऐसा तीर चला रही है कि उनका पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है।

Advertisement

बोल्ड पोज
इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस कभी लहराती तो कभी बलखाती नजर आ रही है, इतना ही नहीं ऐसे-ऐसे बोल्ड पोज दिये कि तस्वीरें देख फैंस मचल उठे हैं। तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, अपने लुक को पूरा करने के लिये एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ रहा है।