कैमरे के सामने हुस्न की अदाएं दिखाती नजर आई जाह्नवी कपूर, हाथ से छुपाती रही, वीडियो

इस वीडियो में जाह्ववी कपूर का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है, उनका फैशन डिजाइनर उनकी ड्रेस संभाल रही है।

New Delhi, Apr 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है, जाह्नवी अकसर ही अपने बोल्ड लुक्स की तस्वीरें तथा वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है, अब एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे पैपराजी विरल भ्यानी ने पोस्ट किया है।

Advertisement

सिजलिंग अवतार
इस वीडियो में जाह्ववी कपूर का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है, उनका फैशन डिजाइनर उनकी ड्रेस संभाल रही है, इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आ रही है, कमर के पास अलग ही तरह का डिजाइन बना है, जो इसे बेहद हॉट बना रहा है।

Advertisement

ग्लैमरस अंदाज
जाह्नवी कपूर ने कुछ दिनों पहले अपना एक ग्लैमरस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था,  इस वीडियो में जाह्नवी कपूर पिंक कलर की टाइट ड्रेस में कैमरे के सामने अदाएं दिखा रही थी, जाह्नवी की ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा गायब था, जिस पर से लोगों की नजरें हटाये नहीं हट रही थी, वीडियो में एक्ट्रेस बेहद बोल्डनेस दिखाती नजर आई थी।

Advertisement

क्यूटनेस पर फैंस फिदा
जाह्नवी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, एक्ट्रेस ग्लैमरस अदाओं के साथ-साथ अपने मस्तीभरे अंदाज की भी इंटरनेट पर खूब तारीफ हो रही है, जाह्नवी के वर्कफ्रंट पर नजर डालें, तो एक्ट्रेस फिलहाल मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग कर रही है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें