वीडियो- पंत की टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी उर्वशी रौतेला, फैंस लगाने लगे ऋषभ ऋषभ का नारा

मुंबई इंडियंस तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान जब उर्वशी रौतेला स्टेडियम में मौजूद थी, तो कुछ लोगों ने जोर-जोर से ऋषभ ऋषभ के नारे लगाने शुरु कर दिये।

New Delhi, Apr 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला मंगलवार को मुंबई इंडियंस तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच में ऋषभ पंत की टीम को सपोर्ट करने पहुंची, उर्वशी ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अपनी मौजूदगी से दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया। इस मुकाबले से ज्यादा उर्वशी रौतेला के चर्चे हो रहे हैं।

Advertisement

उर्वशी ने मचा दिया तहलका
मुंबई इंडियंस तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान जब उर्वशी रौतेला स्टेडियम में मौजूद थी, तो कुछ लोगों ने जोर-जोर से ऋषभ ऋषभ के नारे लगाने शुरु कर दिये, आपको बता दें कि Urvashi ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते थे, लेकिन इस साल एक्सीडेंट की वजह से नहीं खेल रहे हैं, 4 अप्रैल को ऋषभ पंत अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिये पहुंचे थे, उर्वशी उस मैच में नहीं आई थी।

Advertisement

लोग लगाने लगे नारे
उर्वशी रौतेला मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने पहुंची थी, तो लोगों का जोश देखने लायक था, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग उर्वशी को देखकर ऋषभ ऋषभ चिल्ला रहे हैं, स्टेडियम में मौजूद उर्वशी रौतेला बेहद खुश दिख रही है, उन्हें मैच के दौरान डांस भी करते देखा गया। उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेडियम की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है।

Advertisement

उर्वशी- ऋषभ के बीच नोंक-झोंक
मीडिया में खबरें आई थी कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं, लेकिन उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषब का बिना नाम लिये कहा था कि Urvashi होटल की लॉबी में रात भर उनका इंतजार करते रहे, जिस पर पंत ने नाराज होते हुए कहा था कि उर्वसी पब्लिसिटी के लिये कुछ भी कह सकती हैं, दोनों के बीच सोशल मीडिया पर नोंक-झोंक भी देखने को मिला।

https://www.instagram.com/p/Cq7j0g8o1nC/