जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट जिम लुक, आखिरी तस्वीर ने चढाया इंटरनेट का पारा

इन तस्वीरों में सिर्फ जाह्नवी कपूर की नीली टीशर्ट दिखाई दे रही है, एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है, वो इस तस्वीर में भी मोबाइल का इस्तेमाल कर रही है।

New Delhi, Apr 15 : बोनी कपूर तथा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को अब बॉलीवुड में काम करते हुए कुछ साल बीत चुके हैं, एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी बोल्डनेस से भी पहचान बना रही है, जाह्नवी के जिम लुक्स की खूब चर्चा होती है, जिम के बाहर उनकी झलक पाने के लिये पैपराजी बेताब रहते हैं, एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सामने आया है, जिससे लोगों की नजरें नहीं हट रही है।

Advertisement

नया जिम लुक
जैसा कि हमने आपको अभी बताया, जाह्नवी कपूर जितना अपनी फिल्मों की वजह से जानी जाती है, उससे ज्यादा फेम वो इंस्टाग्राम और जिम लुक्स की वजह से बटोरती है, एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये हसीना जिम में एक्सरसाइज करके निकली है, अपनी गाड़ी में बैठने जा रही है, यहां एक्ट्रेस का लुक पूरा नहीं तो नहीं आ रहा, लेकिन वो फोन पर बात करती दिखाई दे रही है।

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीरें
इन तस्वीरों में सिर्फ जाह्नवी कपूर की नीली टीशर्ट दिखाई दे रही है, एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है, वो इस तस्वीर में भी मोबाइल का इस्तेमाल कर रही है। जाह्नवी के जिम लुक को साइड से यहां देखा जा सकता है, नीली टीशर्ट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट ब्राउन शॉर्ट्स पहन रखा है, साथ ही हैंडबैग भी ले रखा है।

Advertisement

हॉट है जाह्नवी कपूर का अंदाज
इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की सांसें अटक रही है, जाह्नवी यहां कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी है, उनके टाइट शॉर्ट्स उनके लुक को और ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं, इस पर लोग खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।