5 लाख का हैंडबैग, 100 करोड़ का हार, बेहद आलीशान जीवन जीती है नीता अंबानी

नीता अंबानी के महंगे हैंडबैग का कलेक्शन देखकर किसी का भी मन ललचा सकता है, उनके एक हैंडबैग की कीमत 5 लाख या उससे ज्यादा है, उनकी साड़ियों का कलेक्शन भी दुनिया में सबसे अलग है।

New Delhi, Apr 17 : एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की निजी जिंदगी काफी लैविश है, उनके पास स्पेशल कार है, ऑडी ए9 कमेलियन कार को कंपनी की ओर से विशेष आग्रह पर तैयार किया गया है, 5 साल पहले नीता अंबानी ने इस कार को 100 करोड़ रुपये में खरीदा था, आज इसकी कीमत काफी ज्यादा है।

Advertisement

लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में
अपनी लैविश लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली नीता अंबानी दुनिया के सबसे बेहतरीन ब्रांडों में से एक के जूते पहनती है, NITA AMBANI (1) नीता अंबानी ने ऑडी की स्पेशल एडिशन ऑडी ए9 कमेलियन को 5 साल पहले खरीदा था, ऑडी की ये स्पेशल एडिशन कार भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है, इसे स्पेशल रिक्वेस्ट पर अमेरिका से मंगाया गया था, नीता अंबानी इसी कार से अपने ऑफिस आती-जाती हैं।

Advertisement

चुनिंदा ग्राहकों के पास ये कार
दुनिया की सबसे लग्जरी कारों में से एक ऑडी ए9 कमेलियन पावर के मामले में दूसरी कारों से बहुत आगे है, दुनिया भर में इस कार की कुछ ही यूनिट चुनिंदा ग्राहकों को बेची गई है, जिसमें से नीता अंबानी भी एक हैं, nita mukesh मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नीता अंबानी एक बार जिन फुटवेयर को पहन लेती हैं, उसे दोबारा नहीं पहनती, उनके शू कलेक्शन में पेड्रो, जिमी चू, गार्सिया, और मार्लिन जैसे ब्रांड्स हैं।

Advertisement

100 करोड़ का रियल डायमंड चोकर्स
नीता अंबानी के महंगे हैंडबैग का कलेक्शन देखकर किसी का भी मन ललचा सकता है, MUKESH AND NITA उनके एक हैंडबैग की कीमत 5 लाख या उससे ज्यादा है, उनकी साड़ियों का कलेक्शन भी दुनिया में सबसे अलग है, वो दुनिया की सबसे महंगी साड़ियां पहनती हैं, डायमंड ज्वेलरी की शौकीन नीता अंबानी 100 करोड़ रुपये की रियल डायमंड चोकर्स (गले का हार) पहनती हैं।