हॉटनेस में उर्फी जावेद को टक्कर देती है खेसारी लाल यादव की एक्ट्रेस, तस्वीरें

उर्फी जावेद के जैसे ही नेहा मलिक ने भी बोल्ड अदाओं में फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, वो अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा सोशल मीडिया पर तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

New Delhi, Apr 22 : बॉलीवुड हो या भोजपुरी इंडस्ट्री, इन दिनों उर्फी जावेद के फैशन के खूब चर्चे हैं, वो अपने नये-नये स्टाइल की वजह से मीडिया को हैडलाइंस देती रहती है, बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की वजह से कई बार उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, तो कभी उनको जान से मारने की धमकी मिलती है, ऐसे में अब उर्फी को टक्कर भोजपुरी की एक एक्ट्रेस देती दिख रही है, वो कोई और नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो कर चुकी नेहा मलिक है।

Advertisement

बोल्ड अवतार
जी हां, सही पढा आपने, उर्फी जावेद के जैसे ही नेहा मलिक ने भी बोल्ड अदाओं में फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, वो अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा सोशल मीडिया पर तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। वैसे भी नेहा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

नई तस्वीरें
सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों को देखकर आपको भी यही लगेगा कि वो भोजपुरी की उर्फी जावेद है, बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद से जरा भी कम नहीं है, कई बार तो यूजर्स भी उन्हें ये बता चुके हैं कि वो उर्फी बनने की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement

खेसारी के साथ काम
हालांकि नेहा मलिक ने कभी भी इन कमेंट्स का जवाब नहीं दिया है, आपको बता दें कि नेहा मलिक को भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ हिंदी सांग तेरे मेरे दरमियां… में देखा गया था, इसमें उन्होने उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया था।