टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, एशिया कप, तथा वनडे विश्वकप से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान दिल्ली में देखा गया, वो बैसाखी के सहारे चल रहे थे, उनके करीबी बताते हैं कि उन्हें बिना किसी मदद के चलने में कम से कम कुछ हफ्ते लगेंगे।

New Delhi, Apr 26 : टीम इंडिया को आईपीएल 2023 के बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने इंग्लैंड जाना है, वहीं इसी साल सितंबर में एशिया कप तथा अक्टूबर-नवंबर में वनडे विश्वकप होना है, इन बड़े टूर्नामेंट्स से पहले टीम इंडिया के लिये एक बुरी खबर आई है, टीम इंडिया का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी एशिया कप और वनडे विश्वकप जैसे बड़े टूर्नामेंट्स से बाहर हो गया है।

Advertisement

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका
टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को कार दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गये थे, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत सितंबर में होने वाले एशिया कप 2023 तथा अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले वनडे विश्वकप 2023 से बाहर हो गये हैं। Rishabh pant क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत की वापसी में कुछ समय लगेगा, अगर वो जनवरी तक मैदान पर लौटने में कामयाब रहते हैं तो इसे काफी तेज रिकवरी माना जाएगा, ऋषभ उम्मीद से ज्यादा तेजी से रिकवर कर रहे हैं, लेकिन अभी भी उन्हें फिट होने में 7-8 महीने लगेंगे।

Advertisement

हाल ही में आईपीएल में आये नजर
ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान दिल्ली में देखा गया, वो बैसाखी के सहारे चल रहे थे, उनके करीबी बताते हैं कि उन्हें बिना किसी मदद के चलने में कम से कम कुछ हफ्ते लगेंगे, एक्सीडेंट में उनकी जान बाल-बाल बची थी, Rishabh pant ऋषभ के लिंगामेंट की सर्जरी हुई है, जिसके बाद वो आराम कर रहे हैं, पंत को विकेटकीपिंग करने में और भी ज्यादा समय लग सकता है, शुरुआत में वो बतौर बल्लेबाज मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

Advertisement

2013 से आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार
आईसीसी वनडे विश्वकप 2023 साल के आखिर में भारत में ही खेला जाना है, Team india22 टीम इंडिया ने 2013 के बाद एक भी आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है, ऐसे में भारतीय फैंस को इस बार टीम से काफी उम्मीद रहने वाली है, लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया को ऋषभ पंत की कमी जरुर खलेगी।