जाह्नवी कपूर के ड्रेस में लगे थे इतने बड़े-बड़े कट्स, एक ही जगह अटक रही लोगों की नजर

जाह्नवी कपूर बीती रात जीक्यू के अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई, वहां जाह्नवी ग्रीन कलर की बोल्ड ड्रेस में स्टाइल मारती नजर आई।

New Delhi, Apr 27 : एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोरती है, जाह्नवी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती है, जब वो अपने हुस्न का दीदार ना करा सके, हर पार्टी, फंक्शन में वो एक से बढकर एक ड्रेस में नजर आती है, हाल ही में जाह्नवी कपूर एक अवॉर्ड इवेंट में पहुंची थी, वहां भी एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का जमकर दीदार कराया, एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड ग्रीन ड्रेस में नजर आई, जिसमें जगह-जगह खूब सारे बड़े-बड़े कट्स लगे थे, एक्ट्रेस का नया लुक खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

हुस्न का दीदार
जाह्नवी कपूर बीती रात जीक्यू के अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई, वहां जाह्नवी ग्रीन कलर की बोल्ड ड्रेस में स्टाइल मारती नजर आई, जाह्नवी कपूर ने ग्रीन कलर का टर्टल नेक ड्रेस पहनी थी, लेकिन कॉलर बोन आने से पहले ही एक्ट्रेस की ड्रेस में बड़े-बड़े कट आ गये।

Advertisement

ड्रेस में लगे थे कट्स
जाह्नवी कपूर की ड्रेस में बीचों-बीच बड़े कट्स ने लोगों की सांसें ही अटका दी, जाह्नवी कपूर के बोल्ड ड्रेस में स्लिट साइड के बजाय बीच में दिया गया था, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट लुक में बालों को बीच से पार्टिशन करके खुला छोड़ रखा है, उनके नये लुक पर लोगों का दिल फिदा हो रहा है। हालांकि कुछ लोग कमेंटबाजी भी कर रहे हैं।

Advertisement

उर्फी जावेद से तुलना
जाह्नवी कपूर ने बोल्ड ग्रीन ड्रेस में जमकर पैपराजी के सामने पोज दिये, कभी साइड तो कभी फ्रंट लुक में एटिट्यूड दिखाती नजर आई, जिसके बाद लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से शुरु कर दी, जाह्नवी कपूर की ड्रेस में इतनी जह कट्स थे कि फैंस की नजरें एक ही जगह टिक रही थी, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/CrhycdioFE7/

https://www.instagram.com/p/Crgt8bmNhKM/