उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, फिशनेट ड्रेस में बिखेरा जलवा, तस्वीरें

बेटी फैशन शो में गोल्ड थोंग्स वाली बोल्ड शीर फिशनेट ड्रेस में उर्फी जावेद ने जलवा बिखेरा। उर्फी जावेद को इस आउटफिट में देख इवेंट में मौजूद लोग भी चौंक गये।

New Delhi, May 15 : अपनी बोल्डनेस के लिये मशहूर उर्फी जावेद ने एक बार फिर से लोगों को चौंका दिया है, इस बार उन्होने एक इवेंट में हॉट आइटफिट में अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, उर्फी आये दिन अजीब ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराती रहती है, सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बढती जा रही है, इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है।

Advertisement

नया ड्रेस
बेटी फैशन शो में गोल्ड थोंग्स वाली बोल्ड शीर फिशनेट ड्रेस में उर्फी जावेद ने जलवा बिखेरा। उर्फी जावेद को इस आउटफिट में देख इवेंट में मौजूद लोग भी चौंक गये, सबकी निगाहें उर्फी जावेद पर ही टिक गई, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

मैचिंग हील्स
बेटी फैशन शो में उर्फी जावेद अपने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स, झुमके और रेट्रो ग्लैम मेकअप के साथ दिखी। उर्फी के परफेक्ट वाइन रेड लिप्स, ड्रेस की खूबसूरती से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। आपको बता दें कि डीएलएफ एम्पोरियो में अमित अग्रवाल के स्टोर लांच के मौके पर मौजूद थी।

Advertisement

इंटरनेट सनसनी
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद हर किसी के निगाह में बनी हुई थी, इवेंट में उर्फी जावेद अपने बॉडीगार्ड और मैनेजर के साथ पहुंची थी, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।