उर्फी जावेद ने फिर पार की मर्यादा, झलकौआ ड्रेस में क्लिक करवाई तस्वीर

इंटरनेट क्वीन उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उर्फी मूव कलर का एक झलकौआ टॉप पहनी हुई है, उर्फी का ये टॉप फ्रंट से सिर्फ उनके निजी अंग को कवर कर रहा है।

New Delhi, May 18 : अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद आये दिन अपने अजीबो-गरीब स्टाइल से लोगों के होश उड़ाती रहती है, उर्फी जावेद बेहद अच्छे से जानती है कि किस तरह से सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरा जाता है, हाल ही में उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है, बोल्डनेस दिखाते हुए उन्होने नई तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में उर्फा जावेद ट्रांसपेरेंट कपड़े का टॉप पहने नजर आ रही हैं, साथ ही उनके एक्सप्रेशंन्स इतने बोल्ड हैं कि लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गये हैं।

Advertisement

बोल्डनेस से उड़ाये होश
इंटरनेट क्वीन उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उर्फी मूव कलर का एक झलकौआ टॉप पहनी हुई है, उर्फी का ये टॉप फ्रंट से सिर्फ उनके निजी अंग को कवर कर रहा है, साथ ही उर्फी ने मरुन पैंट पहन जमीन पर बैठकर कैमरे के लिये बोल्ड पोज दिया है, तस्वीर में उनकी अदाएं देख लोग हैरान हैं।

Advertisement

ईयरिंग्स भी पहन रखी है
उर्फी जावेद के नई तस्वीर की बात करें, तो उन्होने कान में बड़े-बड़े ईयरिंग्स भी पहन रखे हैं, साथ ही उन्होने बालों को भी अतरंगी स्टाइल किया है, उर्फी जावेद की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

होती है खूब ट्रोल
उर्फी जावेद हर दिन एक नये बोल्ड तथा अतरंगी अवतार में नजर आती है, ऐसे में कई लोग उनके कपड़ों के ढंग से लेकर उनकी बॉडी पर अजीबो-गरीब कमेंट्स करते नजर आते हैं, urfi3 लेकिन उर्फी हर दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को इग्नोर करते हुए नये अंदाज में बेबाकी के साथ नजर आती है, यही कारण है कि बतौर एक्ट्रेस अपना करियर शुरु करने वाली उर्फी आज अपने फैशन के लिये मशहूर हो गई है।