सुपर क्यूट है गुजरात टाइटंस के इस क्रिकेटर की पत्नी, बचपन के दोस्त को बनाया हमसफर

राहुल तेवतिया ने 2021 में रिद्धि पन्नू के साथ शादी की थी, दोनों बचपन के दोस्त हैं, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया।

New Delhi, May 25 : गुजरात टाइटंस के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल तेवतिया अपनी टीम की ओर से मैच फिनिशर की भूमिका निभाते हैं, इस सीजन भी राहुल ने कई मौकों पर टीम को जीत दिलाई, राहुल गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी टीम के लिये भूमिका निभाते हैं, हालांकि इस बाद राहुल अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं।

Advertisement

2021 में शादी
राहुल तेवतिया ने 2021 में रिद्धि पन्नू के साथ शादी की थी, दोनों बचपन के दोस्त हैं, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया, आईपीएल के दौरान भी रिद्धि को अकसर मैदान में अपने पति के लिये चीयर करते देखा जाता है।

Advertisement

राहुल के पास है बेशुमार धन-दौलत
मूल रुप से हरियाणा से आने वाले राहुल तेवतिया करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, बात करें उनकी नेटवर्थ की, तो वो करीब 3.5 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। वहीं तेवतिया साल 2014 से आईपीएल खेल रहे हैं, लेकिन वो लाइमलाइट में पिछले कुछ सालों से आये हैं, जिसकी वजह से आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने उन्हें 9 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था।

Advertisement

आईपीएल 2022 में भी कमाया खूब नाम
वैसे तो राहुल तेवतिया को एक गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर जाना जाता था, लेकिन जिस तरह से उन्होने पिछले कुछ समय से बल्लेबाजी की है, खासकर इस सीजन में उन्होने सबका दिल जीत लिया है। राहुल ने गेंदबाजी से ज्यादा बल्लेबाजी से प्रभावित की है, उन्होने गुजरात टाइटंस के लिये लोअर मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन कुछ मैच भी जिताये, गुजरात को पंजाब के खिलाफ 2 गेंदों में 12 रनों की जरुरत थी, तो तेवतिया ने लगातार 2 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाया था।