60 की उम्र में फिर से दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, जानिये कौन थी पहली पत्नी?

कम ही लोगों को पता है कि राजोशी विद्यार्थी दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी हैं, ये पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं।

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में फैशन स्टोर की मालकिन रुपाली बरुआ से शादी कर ली है, लेकिन क्या आपको बता दें कि रुपाली आशीष की दूसरी पत्नी हैं, ऐसे में लोग जानना चाह रहे हैं कि आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी कौन है, और किस हाल में है, आइये आपको आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

राजोशी विद्यार्थी हैं पहली पत्नी
कम ही लोगों को पता है कि राजोशी विद्यार्थी दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी हैं, ये पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं, यहां तक कि उन्होने बांग्ला से लेकर हिंदी सिनेमा तथा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है, इतना ही नहीं इनकी मां शकुंतला भी चर्चित बांग्ला एक्ट्रेस रही हैं।

Advertisement

इन सीरियल्स में आई नजर
राजोशी विद्यार्थी कुछ समय पहले तक इमली और एक सुहानी सी लड़की सीरियल में नजर आई थी, आशीष और राजोशी का एक बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है, अर्थ ग्रेजुएशन कर चुका है। आशीष विद्यार्थी ने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, साल 1995 में द्रोहकाल फिल्म के लिये उन्हें सर्वश्रेष्ठ एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था, इनके करियर की शुरुआत फिल्म सरदार से हुई थी, उन्होने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार निभाये।

Advertisement

60 की उम्र में दोबारा दूल्हा
आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में रुपाली बरुआ से शादी की है, ये शादी इस वजह से भी चर्चा में है, क्योंकि आशीष विद्यार्थी 60 साल के हो चुके हैं, वहीं रुपाली उनसे उम्र में काफी छोटी है, इन दोनों ने कोलकाता में कोर्ट मैरिज की है, जिसके बाद ये परिवार और दोस्तों के लिये गेट-टुगेदर रखेंगे।