पहले प्रेमी को भिजवाया जेल, बेल पर छूटते ही कॉलर पकड़कर मंदिर ले गई, शादी तुझसे ही करुंगी

दोनों के बीच घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, करिश्मा का कहना है कि अगर रोहित उससे शादी नहीं करेगा, तो वो जहर खाकर जान दे देगी।

New Delhi, May 26 : बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है, दरअसल लोग तब हैरान पड़ गये, जब एक लड़की अपने प्रेमी का कॉलर पकड़कर उसे खींचते हुए मंदिर तक ले गई, शादी की जिद करने लगी, दोनों के बीच घंटों तक तकरार होती रही, हाथ में माला लिये लड़की फौरन शादी की बात कर रही थी, तो लड़का घर वालों की सहमति पर अड़ा था, इस हाई वोल्टेज ड्रामे का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। भागलपुर के मधुसूदनपुर भतोरिया गांव की रहने वाली करिश्मा और उसी गांव के रोहित के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे, जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई, तो फिर लड़का शादी के नाम से दूर भागने लगा।

Advertisement

प्रेमिका का क्या है आरोप
प्रेमिका युवती का आरोप है कि दो सालों के प्रेम संबंध में कई बार दोनों ने शारीरिक संबंध बनाये, couple अब वो डेढ महीने की प्रेग्नेंट है, शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने उसकी मांग में सिंदूर भरा और अपने साथ अपने घर ले गया, लेकिन उसके परिजनों ने उसे अपनाने से मना कर दिया, जिसके बाद शादी की बात करते ही लड़का उससे दूर भागने लगा।

Advertisement

जेल भी भिजवाया, कहा तुझसे ही करुंगी शादी
लड़के के घर वालों के विरोध के बाद युवती ने महिला थाने में प्रेमी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया, जिसके बाद युवक ने कोर्ट से बेल लिया, प्रेमिका उसके बाद फिर से शादी का दबाव बना रही है, married couple (1) इसी बात को लेकर करिश्मा खलीफाबाग चौक के पास एक नवनिर्मित इमारत में पहुंची, जहां उसका प्रेमी काम कर रहा था, प्रेमी को देखते ही उसने ऐसा तमाशा शुरु किया कि उसे देखने के लिये लोगों की भीड़ जमा हो गई, जमकर खरी-खोटी सुनाने के बाद भी उसका मन नहीं भरा, तो उसने प्रेमी की कॉलर पकड़ उसे सीधे बुढानाथ मंदिर ले गई।

Advertisement

जहर खाने की धमकी
वहां भी दोनों के बीच घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, करिश्मा का कहना है कि couple अगर रोहित उससे शादी नहीं करेगा, तो वो जहर खाकर जान दे देगी, जबकि युवती की शादी पहले ही हो चुकी है, इस हंगामे की सूचना पर पहुंची जोग्सर थाना पुलिस दोनों को साथ ले गई, दोनों के परिजनों को भी थाने बुलाया गया है।