IPL 2023 में अनदेखी का शिकार हो रहा ये स्टार क्रिकेटर, पानी पिलाने में निकला पूरा सीजन

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात की टीम का हिस्सा बनने वाले तेज गेंदबाज शिवम मावी को अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, ऑक्शन के दौरान शिवम मावी को गुजरात ने 6 करोड़ रुपये में खरीदा था।

New Delhi, May 26 : IPL 2023 में अब सिर्फ 2 मैच बाकी है, 28 मई को इस सीजन का चैंपियन मिल जाएगा, इस सीजन में अब तक कुल 72 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन गुजरात टाइटंस के एक खिलाड़ी को आईपीएल के इस सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, इस खिलाड़ी को गुजरात टाइटंस ने ऑक्शन में 6 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था।

Advertisement

बुरी तरह अनदेखी का शिकार ये खिलाड़ी
आईपीएल के इस सीजन में गुजरात की टीम का हिस्सा बनने वाले तेज गेंदबाज शिवम मावी को अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, ऑक्शन के दौरान शिवम मावी को गुजरात ने 6 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वो इस सीजन में सिर्फ पानी पिलाते ही नजर आये, शिवम मावी को अपनी टीम में शामिल करने के लिये चेन्नई, कोलकाता और राजस्थान की टीमों ने भी ऑक्शन के दौरान अपनी दिलचस्पी दिखाई थी, लेकिन गुजरात टाइटंस ने सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा।

Advertisement

अंडर-19 विश्वकप के बाद आईपीएल में मौका
शिवम मावी को 2018 अंडर-19 विश्वकप के बाद पहली बार आईपीएल ऑक्शन में शामिल किया गया था, केकेआर ने तक मावी के लिये 3 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी, फिर 2022 मेगा ऑक्शन में शिवम मावी को केकेआर ने 7.25 करोड़ रुपये में फिर से खरीदा था, लेकिन उस सीजन मावी ने 6 मैचों में 10.32 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए सिर्फ 5 विकेट ही लिये थे, जिसके बाद केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

Advertisement

टीम इंडिया के लिये भी खेल चुके
शिवम मावी इसी साल के शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में इंटरनेशनल डेब्यू करने में सफल रहे थे, मावी अब तक 6 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 17.57 के औसत से 6 विकेट झटक चुके हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 8.78 का रहा है, वहीं शिवम मावी ने आईपीएल में अब तक कुल 32 मैच खेलते हुए 30 विकेट हासिल किये हैं।