उर्फी की नई ड्रेस देख लोग लेने लगे मजे, पूरी मच्छरदानी ही लपेट ली

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है, इसमें आप खुद ही देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के साथ उनकी एक लेडी फैन सेल्फी ले रही है।

New Delhi, May 28 : एक्ट्रेस और फैशन क्वीन उर्फी जावेद अपने स्टाइल की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती है। वो अपने स्टाइलिश अवतार के लिये खूब चर्चा में रहती है, उनकी नई-नई ड्रेस अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है, ऐसे में अब एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जालीदार ड्रेस में नजर आ रही है।

Advertisement

ब्लैक आउटफिट
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है, इसमें आप खुद ही देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के साथ उनकी एक लेडी फैन सेल्फी ले रही है, वो फैन से कहती है, urfi javed (2) उनके फोन का कैमरा गंदा हो रहा है, इसके बाद वो फोन लेकर कपड़े से साफ कर देती है, उर्फी जावेद ने ड्रैगन वाली ब्लैक कलर की जालीदार ड्रेस पहनी है, उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
अगर उर्फी जावेद के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की बात करें, तो एक ने लिखा, आज तो पूरा मच्छरदानी ही लपेट लिया है, दूसरे ने लिखा, उर्फी दिल की बुरी नहीं है, बस कपड़ों के मामले में बेशर्म है, सब लिमिट पार कर चुकी है, एक ने लिखा कपड़ा ही कहां था, जो क्लिन हो गया, चौथे ने लिखा, इसका इलाज कराओ, इसी तरह से लोग उनके वीडियो और लुक्स पर जमकर कमेंट्स कर रहे है, उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी से मिली पहचान
उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी, उन्होने बेपनाह, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा और बड़े भैया की दुल्हनिया जैसे टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई, शो से बाहर आने के बाद फैशन की वजह से चर्चा में बनी रही, देखते ही देखते सोशल मीडिया स्टार बन गई।