कौन है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर, लिया कभी ना शादी करने का फैसला

अमनदीप कौर एक छोटे शहर संग्रेडी की रहने वाली है, रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला तथा अमनदीप कौर की शादी पहले अप्रैल 2022 में होने वाली थी।

New Delhi, May 29 : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन को आज 1 साल पूरा हो गया है, सिद्धू मूसेवाला को 29 मई 2022 को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी, मूसेवाला की मंगेतर अमनदीप कौर अभी भी सिंगर की मौत से उबर नहीं पाई है, हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई, कि सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर अमनदीप कौर ने कभी भी शादी ना करने का फैसला लिया है, वो सिद्धू के माता-पिता के साथ ही रहने लगी है।

Advertisement

दो साल से डेट कर रहे थे
दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने अमनदीप कौर नाम की युवती से अपने निधन से कुछ ही महीने पहले सगाई की थी, रिपोर्ट के अनुसार सिद्धू मूसेवाला और अमनदीप कौर की शादी नवंबर 2022 में तय हुई थी, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला कैनेडियन पीआर प्रोफेशनल अमनदीप कौर को पिछले दो साल से डेट कर रहे थे।

Advertisement

कौन है अमनदीप कौर
रिपोर्ट के अनुसार अमनदीप कौर एक छोटे शहर संग्रेडी की रहने वाली है, रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला तथा अमनदीप कौर की शादी पहले अप्रैल 2022 में होने वाली थी, लेकिन फिर सिंगर पंजाब चुनाव हार गये जिसके बाद उन्होने शादी की तारीख आगे बढाकर नवंबर में कर दी थी।

Advertisement

अमनदीप किसी और से शादी को राजी नहीं
सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद अमनदीप कौर ने कभी किसी दूसरे से शादी ना करने की कसम खाई है, कहा जा रहा है कि अमनदीप कौर अब मूसेवाला के पैरेंट्स के साथ उनके गांव मन्सा में शिफ्ट हो गई है, आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला पंजाब के मन्सा जिले के एक गांव के रहने वाले थे, उन्होने अपने करियर की शुरुआत भी वहीं से ही की ती, सिद्धू मूसेवाला ने कई पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग भी की है, सिद्धू मूसेवाला के आज भी गाने वायरल होते रहते हैं।