WTC Final में नहीं खेलेंगे आर अश्विन?, कोच के बयान के तहलका

ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि ओवल मैदान पर होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में रविन्द्र जडेजा प्लेइंग-11 में होंगे, लेकिन आर अश्विन को लेकर स्थिति उनके लिये स्पष्ट नहीं है।

New Delhi, Jun 02 : टीम इंडिया को 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है, ये मुकाबला लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा, जिसके लिये खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हैं, इस बीच धाकड़ ऑलराउंडर आर अश्विन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Advertisement

अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं
ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि ओवल मैदान पर होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में रविन्द्र जडेजा प्लेइंग-11 में होंगे, लेकिन आर अश्विन को लेकर स्थिति उनके लिये स्पष्ट नहीं है, ashwin भारत ने हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में अश्विन (25 विकेट) तथा रविन्द्र जडेजा (22 विकेट) दोनों को उतारा था, उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने सीरीज 2-1 से जीती थी।

Advertisement

कोच का बयान
केंट काउंटी क्रिकेट मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के प्रैक्टिस सेशन से पहले सहायक कोच डेनियल विटोरी ने कहा, टीम प्रबंधन ने भारत के संभावित गेंदबाजी आक्रमण को लेकर काफी बात की है, उन्होने कहा हम इस पर बात कर रहे हैं, मुझे लगता है कि जडेजा खेलेंगे, क्योंकि वो उपयोगी बल्लेबाज भी हैं, चौथे गेंदबाज और ऑलराउंडर को लेकर शार्दुल ठाकुर या अश्विन में से कोई एक हो सकता है, लेकिन दोनों अच्छे विकल्प हैं।

Advertisement

अश्विन को लेकर कही ऐसी बात
अश्विन ने इंग्लैंड में अब तक 7 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 18 विकेट हासिल किये हैं, r ashwin लेकिन ओवल पर वो सिर्फ एक ही मैच खेले हैं, विटोरी ने कहा कि अश्विन शानदार गेंदबाज है, ज्यादातर टीमों में पहली पसंद होंगे, लेकिन ओवल के हालात में टीम संयोजन को देखते हुए उन्हें शायद बाहर रहना पड़ सकता है।