कैमरे के सामने ही ऐसी हरकत करने लगी एकता कपूर, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

एकता कपूर इस मौके पर ब्लैक कलर का लूज ट्राउजर तथा उसके साथ प्रिंटेड ग्रे कलर की शर्ट पहने पहुंची, एकता जैसे ही पैपराजी के कैमरे के सामने आई, तो वो अपने कपड़ों को हर तरफ से एडजस्ट करती दिखीं।

New Delhi, Jun 02 : कपड़ों को लेकर एकता कपूर अकसर लोगों के निशाने पर रहती हैं, हाल ही में तुषार कपूर ने बेटे लक्ष्य के जन्मदिन पर पार्टी रखी, जिसमें बुआ एकता कपूर भी पहुंची, एकता पार्टी में एंट्री लेने से पहले जैसे ही कैमरे में कैद हुई, तो वो अपने कपड़ों को जैसे-तैसे संभालते दिखी, इतना ही नहीं एकता कपूर ने कपड़ों को ठीक करने के लिये कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया।

Advertisement

कैमरे के सामने कपड़ों के अंदर डाला हाथ
एकता कपूर इस मौके पर ब्लैक कलर का लूज ट्राउजर तथा उसके साथ प्रिंटेड ग्रे कलर की शर्ट पहने पहुंची, ekta Kapoor1 एकता जैसे ही पैपराजी के कैमरे के सामने आई, तो वो अपने कपड़ों को हर तरफ से एडजस्ट करती दिखीं, कभी वो शर्ट के अंदर हाथ डालकर कपड़े को अंदर से ठीक करती दिखी, तो कभी टी-शर्ट को ट्राउजर के अंदर टग करती दिखी।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
एकता कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, ekta Kapoor एकता ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के हैवी स्पोर्ट्स शूज पहने, बालों को ओपन रखा, उनका ये लुक देखर कुछ यूजर्स उन्हें ड्रेसिंग सेंस चेंज करने की सलाह देने लगे, तो कुछ उन्हें उनकी इस हरकत पर ट्रोल करने लगे।

Advertisement

टीवी क्वीन है एकता
एकता कपूर को टीवी क्वीन कहा जाता है, उनके कई सीरियल्स हैं, जिसने टीआरपी में रिकॉर्ड तोड़ दिया था, इसमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कहीं तो होगा, शामिल है, वहीं हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म कटहल हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा लीड रोल में है, फिल्म की कहानी चोरी हुए कटहल के ईद-गिर्द घूमती है।