सगाई की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने पोस्ट की ऐसी सेल्फी, देखकर बढ रहा लोगों की धड़कनें

इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय करने के लिये वेकेशन पर गई हुई हैं, बेबीमून की तस्वीरें एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

New Delhi, Jun 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी के बाद अब चोरी-छिपे सगाई करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, मिस्ट्री मैन के साथ सगाई की खबरों के बीच इलियाना ने नई तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट की है, एक्ट्रेस की नई तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है, जी हां, इलियाना डिक्रूज ने बेबीमून से मिस्ट्री मैन के साथ इंगेजमेंट रिंग फ्लान्ट करने के बाद अपने हुस्न का दीदार कराया है, एक्ट्रेस ने बोल्ड सेल्फी पोस्ट कर लोगों के होश उड़ा दिये हैं।

Advertisement

सेल्फी वायरल
इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय करने के लिये वेकेशन पर गई हुई हैं, बेबीमून की तस्वीरें एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं, इस कड़ी में एक्ट्रेस ने नई तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है, जिसमें वो एक तस्वीर में स्विमिंग पूल किनारे बैठी है।

Advertisement

टोंड लेग्स
इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज अपनी टोंड लेग्स फ्लान्ट करती दिख रही हैं, Ileana तो दूसरी तस्वीर में इलियाना ने सेल्फी पोस्ट की है, जहां वो येलो कलर की ब्रालेट में कैट आई गॉगल्स लगाये, स्माइल के साथ कैमरे के लिये पोज कर रही है।

Advertisement

कर ली सगाई
इलियाना डिक्रूज ने एक दिन पहले भी कुछ तस्वीरें अपने वेकेशन से शेयर की थी, जिनमें से एक तस्वीर में दो हाथ नजर आ रहे थे, उन दोनों हाथों में रिंग फिंगर में सेम स्टाइल की रिंग्स दिखाई दे रही थी, इलियाना ने इस तस्वीर पर कैप्शन दिया था, मेरा रोमांस का आइडिया- बिल्कुल मैं उसे शांति से खाने नहीं दे सकती, इलियाना की ये तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिये हैं कि एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे ब्वॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है, हालांकि इलियाना का ब्वॉयफ्रेंड कौन है, ये अभी तक मिस्ट्री ही है।