नीतीश कुमार को ट्वीट कर रखी हैरान करने वाली मांग, गर्लफ्रेंड की शादी…

लॉकडाउन का बेहतर असर देखते हुए सरकार ने मीटिंग कर समीक्षा की, फिर 15 मई तक रहने वाले लॉकडाउन का विस्तार करते हुए 16 से 25 मई तक बढा दिया गया।

New Delhi, May 17 : बिहार में लॉकडाउन लगाने के बाद कोरोना केसेज में तेजी से आई कमी को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने लॉकडाउन -2 की घोषणा की थी, लॉकडाउन की तारीख को बढाते हुए अब 15 से 25 मई तक कर दिया गया है, सीएम नीतीश कुमार के इस ऐलान के बाद ट्विटर पर एक युवक ने ऐसी मांग रखी है, जो हैरान करने वाली है, और चर्चा का विषय बनी हुई है, लड़के ने शादी समारोह पर रोक लगाने की मांग सीएम नीतीश कुमार से कर दी है।

Advertisement

प्रेमिका की शादी रुकवाने का आग्रह
लॉकडाउन का बेहतर असर देखते हुए सरकार ने मीटिंग कर समीक्षा की, फिर 15 मई तक रहने वाले लॉकडाउन का विस्तार करते हुए 16 से 25 मई तक बढा दिया गया, इस लॉकडाउन में और सख्ती बरतने को कहा गया, तथा शादी समारोह में सिर्फ 20 लोगों को शामिल होने की बात कही गई, सीएम के लॉकडाउन बढाने के ट्वीट पर एक यूजर पंकज कुमार गुप्ता ने सीएम नीतीश को टैग कर अपनी मांग रखते हुए कहा, सर अगर आप शादी विवाह पर रोक लगा देते, तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रुक जाती, इस बात के लिये आपका जीवन भर आभारी रहेंगे।

Advertisement

लोग ले रहे चुटकी
युवक के गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने की मुख्यमंत्री से मांग करने पर ट्विटर पर खूब चर्चाएं हो रही है, और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है, कोई पंकज कुमार गुप्ता के सपोर्ट में आकर सीएम से मांग कर रहे हैं, nitish11 कि मदद की जाए, वही कुछ लोगों ने युवक से ही सवाल पूछ लिया है, कि शादी रुक जाएगी, तो लॉकडाउन के बाद शादी करोगे या नहीं।

Advertisement

प्यार करने वालों के दुश्मन
अजय पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि लोग प्यार करने वालों के दुश्मन हैं, nitish kumar लॉकडाउन के बहाने अपनी मांग रखने वाले इस युवक का ट्वीट आज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, कोई तारीफ कर रहा है, तो कोई मजे लेने की कोशिश कर रहा है।