पिता बेचते थे चने, खुद भी लगाई लिट्टी-चोखा की दुकान, आज खेसारी लाल यादव के पास अकूत संपत्ति

खेसारी लाल यादव ने बहुत संघर्ष के दिन देखे हैं, आज वो इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुके हैं । उनकी संपत्ति के बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे ।

New Delhi, Feb 19: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं । दरअसल खेसारी पर कई फिल्‍मों में उनकी कोस्टार रहीं काजल राघवानी ने गंभीर आरोप लगाए थे, जिनसे परेशान होकर उन्‍होंने वीडियो जारी किया और कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग उन्हें दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं । उन्‍होंने वीडियो में काजल के आरोपों का जवाब दिया है, कहा कि वह इतने कमजोर नहीं है कि लोगों के इस तरह के आरोप लगाने पर कोई गलत कदम उठा लेंगे ।

चना बेचते थे पिताजी
खेसारी लाल यादव का जन्म छपरा, बिहार में 3 जुलाई 1986 को हुआ था, उनके पिता का नाम मंगरू लाल यादव है और वो दिन में चना बेचा करते थे, रात में गार्ड की नौकरी करते थे । खेसारी ने भी अपने शुरुआती जीवन में खूब संघर्ष किया, घर चलाने के लिए लिट्टी-चोखा भी बेचा । खेसारी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका पहला कैसेट लॉन्च करने के लिए पिता ने उन्हें किसी तरह 12 हजार रुपये जोड़कर दिए थे । हालांकि यह कैसेट फ्लॉप हो गई । इसके बाद उनके पिता ने उन्हें 15 हजार रुपये जोड़कर दिए, जिसके बाद उन्‍होंने एक और कैसेट लॉन्च की, लेकिन ये भी नहीं चली । इसके बाद पिता ने खेसारी को 8 हजार रुपये दिए, इसमें खेसारी ने अपने जमा किए 25000 रुपये मिलाए और एक और कैसेट लॉन्च की, जो हिट साबित हुई थी ।

इन गानों से मिली सफलता
भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव फेमस सॉन्ग ठीक है… के सिंगर हैं । उनका ये गाना बहुत पॉपुलर हुआ था । माल भेटइ मेला उनका पहला म्यूजिक एल्बम था, उन्होंने पियवा गए रे हमार सऊदी रे भउजी, लगा के मच्छर दानी राजा, लहंगे में मीटर समेत कई ऐसे गाने गाए हैं जो उनकी भाषा के संगीत प्रेमियों की जुबां पर चढ़े रहते हैं । अपने स्ट्रगल के दिनों में खेसारी बतौर सिंगर और डांसर बिहार की लोकल शादियों में परफॉर्म किया करते थे ।

खेसारी का चर्चित वीडियो
खेसारी लाल यादव ने पिछले दिनों जो वीडियो जारी किया है उसमें उन्होंने काजल राघवानी के आरोपों का जवाब दिया है । काजल ने उन्‍हें लेकर कहा है- “खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं. मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.” उन्‍होंने ये भी कहा कि वह भोजपुरी इंडस्ट्री में जो कुछ भी हैं वो सिर्फ पवन सिंह की वजह से हैं । जिसके बाद खेसारी ने भी काजल पर तंज कसते हुए कहा- संघर्ष में मेरी कोई उपलब्धि नहीं थी लेकिन अगर उसके बाद कोई फिल्म हिट हो जाती तो मुझे भी अच्छा लगता । मुझे बड़ी खुशी होती अगर ऐसा होता कि खेसारी के बाद कोई फिल्म हिट हो गई ।

नहीं बनूंगा दूसरा सुशांत
खेसारी ने कहा कि वो 2011 से आए हैं तभी से वो कई लोगों को चुभ रहे हैं । जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बर्ताव हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा। खेसारी ने कहा, “आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन मैंने आपके लिए बहुत कुछ किया है इसलिए मुझसे प्यार करो प्लीज। मैं उतना बुरा नहीं हूं जितना आप सोच रहे हैं।”

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago